Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फ्लैट में मिला 24 साल की ट्रेनी एयर होस्टेस का शव, गला रेतकर की गई हत्या

Mumbai Crime News: मुंबई के फ्लैट में लड़की की लाश मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

फ्लैट में मिला 24 साल की ट्रेनी एयर होस्टेस का शव, गला रेतकर की गई हत्या

Mumbai Murder News hindi today social media 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक इलाके के फ्लैट में 24 साल की लड़की का शव बरामद किया गया है. वह अपनी बहन और बॉयफ्रेंड के साथ फ्लैट में रह रही थी लेकिन इस समय वह दोनों गांव गए हुए थे. मुंबई पुलिस के डीसीपी दत्ता नालवाडे़ ने इस घटना की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि इस मामले में एक सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला मुंबई के पवई इलाके का है. पुलिस ने बताया कि मृतक लड़की की पहचान रूपल के नाम से हुई है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और एयर इंडिया में ट्रेनी होस्टेस थी. कुछ दिन पहले ही वह यहां पर रहने आई थी. पुलिस की ओर से जानकारी दी गई कि लड़की की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें- G20 Summit: दिल्ली मेट्रो में अब 200 रुपये में जितना मर्जी करें ट्रेवल, जानें क्या है DMRC की नई पास स्कीम

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने इस मामले में 40 वर्ष की विक्रम अटवाल को गिरफ्तार कर लिया है, जो एक फर्म में सफाईकर्मी का काम करता है. पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे के मकसद के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही पूरा मामला सामने आ जाएगा. पुलिस ने कहा कि महिला की हत्या की गई तो वह फ्लैट में अकेली थी. 

ये भी पढ़ें: होम लोन की EMI ऐसे करें तय, कम लगेगा ब्याज और जेब पर नहीं बढ़ेगा बोझ

परिवार को हो गया था शक

परिवार वाले लगातार लड़की को फोन कर रहे थे लेकिन उसका फोन रिसीव नहीं हो रहा था. ऐसे में परेशान परिवार वालों को शक हुआ. जब परिवार के कहने पर लड़की के दोस्त फ्लैट पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था और काफी आवाज देने के बाद भी कोई बाहर नहीं आया. इसके बाद पवई पुलिस थाने को जानकारी दी गई. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो देखा की लड़की का गला कटा हुआ है, उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में पुलिस आरोपी की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है, जो उसी बिल्डिंग में हाउसकीपर का काम करती थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement