Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्लेन में सिगरेट पीने से रोका तो जमकर किया हंगामा, हाथ-पैर बांधकर लगाया गया इंजेक्शन, केस दर्ज

Air India Flight: एयर इंडिया की एक फ्लाइट फिर से यात्री के हंगामा करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्लेन में सिगरेट पीने से रोका तो जमकर किया हंगामा, हाथ-पैर बांधकर लगाया गया इंजेक्शन, केस दर्ज

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हवा में उड़ते हवाई जहाज में हंगामे का एक और मामला सामने आया है. एक अमेरिकी नागरिक ने उड़ते प्लेन में सिगरेट पीने की कोशिश की. रोकने पर उसने हवा में ही प्लेन का गेट खोलने का प्रयास किया. उसे रोका गया तो उसने प्लेन में जमकर हंगामा किया. आखिर में उसके हाथ-पैर बांधकर काबू करने की कोशिश की गई लेकिन वह तब भी शांत नहीं हुआ. परेशान होकर उसे इंजेक्शन भी लगा दिया गया. अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने उस यात्री के खिलाफ केस दर्ज किया है.

मुंबई पुलिस ने बताया है कि यह वाकया लंदन से मुंबई आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में हुआ. यात्री की पहचान 37 वर्षीय रमाकांत के रूप में हुई है जो कि अमेरिका नागरिक है. इस यात्री ने प्लेन के बाथरूम में सिगरेट पी और अन्य यात्रियों के साथ बदसलूकी की. रमाकांत के खिलाफ मुंबई के शहाड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- विदेशी नागरिकों ने जूते और अंडरवियर में छिपाया 1.4 करोड़ का सोना, हैरान कर देगा यह वीडियो

हवा में उड़ते प्लेन में जमकर किया हंगामा
एयर इंडिया स्टाफ ने बताया है कि बार-बार रोकने के बावजूद यानी ने स्टाफ और अन्य यात्रियों के साथ बदसलूकी की. मुंबई में प्लेन के लैंड करते ही उसे सुरक्षाबलों को सौंप दिया गया और इसके बारे में डीजीसीए को भी सूचना दे दी गई है. यात्री ने यह भी कहा कि उसके बैग में कुछ दवाएं लेकिन तलाशी में ऐसा कुछ नहीं मिला. अब उसका मेडिकल करवाया गया है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह नशे में था या वह मानसिक रूप से बीमार है.

यह भी पढ़ें- बारात में शराब पीकर आया दूल्हा मंडप में ही सो गया, दुलहन ने तोड़ दी शादी

बताया गया कि जब स्टाफ और अन्य यात्री रमाकांत की हरकतों से परेशान हो गए तो प्लेन में ही मौजूद एक डॉक्टर की मदद से उसे इंजेक्शन देकर बेहोश किया गया. अब पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement