Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant-Radhika की शादी में गांधी परिवार से कौन होगा शामिल? खुद न्योता देने गए थे मुकेश अंबानी

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग 12 जुलाई को मुंबई स्थित वर्ल्ड जियो सेंटर में होगी. इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को Grand Reception है.

Latest News
Anant-Radhika की शादी में गांधी परिवार से कौन होगा शामिल? खुद न्योता देने गए थे मुकेश अंबानी

Gandhi family attend Anant-Radhika wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एक बार फिर शहनाई बजने जा रही है. मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस शादी में देश-दुनिया के तमाम मेहमान शामिल होंगे. अंबानी की ओर से गांधी परिवार को भी इस शादी के लिए न्योता दिया गया है.

मुकेश अंबानी खुद 4 जुलाई 2024 को कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के आवास दस जनपथ पर न्योता देने पहुंचे थे. जहां उन्होंने सोनिया गांधी को अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड दिया. हालांकि, उस दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वहां मौजूद नहीं थे. अंबानी के पहुंचने से कुछ देर पहले ही राहुल गांधी अपनी मां के आवास से निकले थे. वह उस दिन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रेलवे कर्मचारियों से मुलाकात कर रहे थे.

इस बीच बताया जा रहा है कि गांधी परिवार का कोई भी सदस्य मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शरीक नहीं होगा. हालांकि सोनिया गांधी अंबानी परिवार को अपनी शुभकामनाएं देंगी.


यह भी पढ़ें- Anant Radhika की शादी में सात समुंदर पार से आईं देसी गर्ल, पति निक के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट 


ममता मुंबई के लिए रवाना
वहीं मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं. अनंत और राधिका की ग्रैंड वेडिंग 12 जुलाई को मुंबई स्थित वर्ल्ड जियो सेंटर में होगी. इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को Grand Reception रखा गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement