Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'तिरुपति मंदिर में प्रवेश से अगर आपको रोका गया है तो नोटिस दिखाएं', YSRCP प्रमुख जगन मोहन रेड्डी के दावे पर बोले नायडू

YSRCP प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को बयान जारी करते हुए अपनी तिरुपति मंदिर का यात्रा को रोक दिया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया. अब इस पर नायडू ने जवाब दिया है.

Latest News
'तिरुपति मंदिर में प्रवेश से अगर आपको रोका गया है तो नोटिस दिखाएं', YSRCP प्रमुख जगन मोहन रेड्डी के दावे पर बोले नायडू

chandrababu naidu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) सुप्रीमो वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने दावा किया था कि उनको तिरुपति मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया गया. उनको तिरुमाला जाने से रोका गया है. उनके इस दावे पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू वायडू ने शुक्रवार को कहा है कि अगर वाकई आपको(जगन) रोका गया तो नोटिस दिखाइएं. 

जगन मोहन रेड्डी पहले तिरुपति भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में अनुष्ठान करने वाले थे फिर उन्होंने अचानक अपना फैसला बदल लिया. जगन के इस फैसले का जिक्र करते हुए नायडू ने कहा कि 'हर धार्मिक स्थान की अपनी परंपराएं और रीति-रिवाज होते हैं और जो कोई भी पूजा स्थल पर जाना चाहता है उसे वहां अपनाए जाने वाले मानदंडों का सम्मान करना चाहिए.'

इससे पहले जगन ने एक बार कहा था कि वह अपनी आस्था को साबित करने वाले ‘घोषणा पत्र’ पर हस्ताक्षर किए बगैर भी तिरुमला मंदिर जा चुके हैं. इस पर नायडू ने कहा कि उन्हें फिर से वहीं गलती दोहराने का अधिकार किसने दिया. नायडू ने कहा, “परंपराओं और रीति-रिवाजों का सम्मान किया जाना चाहिए. कोई भी व्यक्ति परंपराओं और रीति-रिवाजों से बड़ा नहीं है." 


यह भी पढ़ें: OIC का कश्मीर पर विवादित बयान, भारत ने जताया कड़ा विरोध 


मुख्यमंत्री ने कहा, “मुझे नहीं पता कि उनके (जगन) तिरुमला न जाने के पीछे का क्या कारण था, लेकिन वे ऐसा दावा कर रहे थे जैसे उन्हें रोका गया हो और नोटिस जारी किया गया हो. मैं आपसे सीधे पूछ रहा हूं. क्या आपको कोई नोटिस दिया गया है? क्या किसी ने आपसे वहां न जाने के लिए कहा?”

बता दें कि शुक्रवार को  विपक्षी दल वाईएसआरसीपी प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने भगवान वेंकटेश्वर मंदिर की अपनी यात्रा को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया था. साथ ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पर मंदिर में प्रवेश न करने देने को लेकर आरोप लगाए थे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement