Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अनिल विज की मर्सडीज कार का शॉकर टूटा, हरियाणा के मंत्री की बाल-बाल बची जान

अनिल विजय ने कहा है कि जब यह हादसा हुआ तब स्पीड बेहद धीमी रफ्तार से चल रही थी.

अनिल विज की मर्सडीज कार का शॉकर टूटा, हरियाणा के मंत्री की बाल-बाल बची जान

हरियाणा के मंत्री अनिल विज.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंद: भारतीय जनता पार्टी (BJP) और हरियाणा (Haryana) के कैबिनेट मंत्री अनिल विज (Anil Vij) एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे हैं. उन्होंने कहा कि सोमवार को हरियाणा में कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेसवे पर उनकी सरकारी गाड़ी का शॉक एब्जॉर्बर टूट गया और वह एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए. अनिल विज पार्टी की एक बैठक में शामिल होने अंबाला कैंट से गुरुग्राम जा रहे थे, तभी उनकी कार का शॉक एब्जॉर्बर टूट गया.

अनिल विज ने इस हादसे पर एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा, 'मेरी सरकारी मर्सिडीज बेंज इंड ई200 के शॉकर के दो टुकड़े हो गए. हादसे में मैं चमत्कारिक ढंग से बचा हूं.' 

अरमान मलिक की तरह आपने कर ली दो शादी तो हो सकती है 7 साल की कैद, कानून जान लीजिए

 

उन्होंने कहा, 'ड्राइवर की तरफ का शॉक एब्जॉर्बर टूट गया. इसके बाद ड्राइवर कार को वर्कशॉप ले गया. कोई हादसे में घायल नहीं हुआ है.'  उन्होंने कहा कि घटना के बाद उन्होंने पार्टी नेता घनश्याम सराफ की कार में अपनी यात्रा जारी पूरी की.

Covid Lockdown: चीन में आएंगी कोरोना की 3 लहर, 10 लाख लोग मरेंगे, क्या भारत में भी लगेगा लॉकडाउन

अनिल विज ने टूटी हुई कार की तस्वीरें शेयर की हैं. हादसे में उनकी कार चोटिल नजर आ रही है. कार का शॉक एब्जॉर्वर टूटा हुआ नजर आ रहा है. अनिल विज ने कहा कि जब यह हादसा हुआ तब उनकी कार धीमी रफ्तार से चल रही थी. कार वर्कशॉप में भेजी गई है. हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement