Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली विधानसभा में बोले Arvind Kejriwal, 'PM जिसको भ्रष्टाचारी बोलते हैं उसको डिप्टी CM की कुर्सी पर बिठाते हैं'

Arvind Kejriwal On CBI-ED Action: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. 

Latest News
दिल्ली विधानसभा में बोले Arvind Kejriwal, 'PM जिसको भ्रष्टाचारी बोलते हैं उसको डिप्टी CM की कुर्सी पर बिठाते हैं'

Arvind Kejriwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार को विधानसभा में ईडी-सीबीआई के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है. दिल्ली शराब नीति मामले में जमानत पर बाहर आने के बाद से केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के दूसरे नेता बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. विधानसभा में पूर्व सीएम और आप संयोजक ने केंद्र सरकार पर तंजिया अंदाज में कहा कि पीएम जिसे भ्रष्टाचारी बुलाते हैं फिर उसे ही डिप्टी सीएम की कुर्सी पर बिठाते हैं. दरअसल उन्होंने इशारों में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार पर निशाना साधा था. 

'PM Modi के पास हैं नगीने'
अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या बीजेपी को जरा भी शर्म आती है? अजित पवार की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जिस व्यक्ति पर घोटाले का आरोप लगाते हैं, उसे ही राज्य का डिप्टी सीएम बना देते हैं. पूर्व सीएम ने कहा, 'ऐसे 25 'नगीने' पीएम नरेंद्र मोदी के नगीने हैं.' दरअसल आप संयोजक दूसरे दलों से बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं की ओर इशारा कर रहे थे, जिन पर पूर्व में भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं.  

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर में बाप-बेटे के रिश्ते पर सवाल, नाबालिग ने चाकू मारकर की पिता की हत्या


दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में हिस्सा लेने के लिए अरविंद केजरीवाल के साथ पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कुछ दिन पहले मोहन भागवत के नाम लिखी अपनी चिट्ठी का जिक्र करते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले ही मैंने आरएसएस प्रमुख को चिट्ठी लिखी थी. उनसे देश के कुछ ज्वलंत मुद्दों पर सवाल पूछा था और यह भी लिखा था कि प्रधानमंत्री मोदी इस समय देश के सबसे भ्रष्ट नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर रहे हैं. उन्हें ईडी-सीबीआई के बहाने डरा-धमकाकर तो कभी लालच देकर तोड़ रहे हैं. क्या वो (RSS प्रमुख) इससे सहमत हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement