Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मां ने तिलक लगाया, पिता ने गले... जेल से घर पहुंचते ही ऐसे हुआ CM केजरीवाल का स्वागत

Arvind Kejriwal News: तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह देश को कमजोर करने के लिए काम कर रही ‘राष्ट्र विरोधी’ ताकतों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे.

Latest News
मां ने तिलक लगाया, पिता ने गले... जेल से घर पहुंचते ही ऐसे हुआ CM केजरीवाल का स्वागत

 

केजरीवाल का स्वागत करते हुए माता-पिता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े कथित भ्रष्टाचार मामले में AAP संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई. जमानत के बाद उन्हें तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया. रिहाई के बाद सीएम केजरीवाल अपने घर पहुंचे. जहां उनका शानदार स्वागत हुआ. मां ने बेटे के तिलक लगाकर आरती उतारी. वहीं पिता ने बेटे को गले लगा लिया. केजरीवाल ने भी माता-पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

इसके बाद मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने अरविंद केजीरवाल को गले लगाकर गर्मजोशी से स्वागत किया. केजरीवाल ने नीली रंग की आधी आस्तीन की शर्ट पहनी थी. उन्होंने हाथ हिलाकर पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया.

तिहाड़ जेल से रिहा होने के कहा केजरीवाल ने बाद कि वह देश को कमजोर करने के लिए काम कर रही ‘राष्ट्र विरोधी’ ताकतों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि जेल में रहने से उनका हौसला और मजबूत हुआ है. केजरीवाल को आबकारी नीति ‘घोटाला’ मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के कुछ घंटे बाद ही उन्हें तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया.

सिसोदिया ने केजरीवाल को लगाया गले

'मेरी लड़ाई अभी जारी रहेगी'
केजरीवाल ने चंदगीराम अखाड़े से अपने आधिकारिक आवास तक रोड शो किया और कहा कि देश एक नाजुक दौर से गुजर रहा है. केजरीवाल ने एक वाहन से समर्थकों को संबोधित करते हुए इंकलाब जिंदाबाद और वंदे मारतम जैसे नारे लगाए. उन्होंने कहा, ‘ये राष्ट्र विरोधी ताकतें जो देश को कमजोर करने इसे बांटने की कोशिश कर रही हैं. मैंने हमेशा उनके खिलाफ लड़ाई लड़ी है और आगे भी उनके खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा.’ 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मुझे इसलिए सलाखों के पीछे नहीं डाला गया क्योंकि मैं गलत था, बल्कि इसलिए क्योंकि मैंने राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ लड़ाई लड़ी.’ केजरीवाल को इसी साल 21 मार्च को ED ने आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था. लेकिन जैसे ही उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली तो 26 जून को सीबीआई ने जेल से ही गिरफ्तार कर लिया.

मां के गले लगते सीएम केजरीवाल

'मेरे खून का एक-एक कतरा देश के लिए समर्पित'
केजरीवाल ने कहा, ‘मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिनकी कृपा से मैं आज बाहर आया हूं. लाखों लोगों ने मेरे लिए प्रार्थना की. प्रार्थना करने के लिए वे मंदिरों, मस्जिदों, गुरुद्वारों में गए. मेरे लिए दुआ करने वाले और इस बारिश के बीच यहां आने वाले लोगों का मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है. मेरे जीवन का हर पल मेरे खून का एक-एक कतरा देश के लिए समर्पित है.’ 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement