Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal Resignation: आतिशी ने LG के पास पेश किया दावा, केजरीवाल से मिलने पहुंची उनके घर

Arvind Kejriwal Resignation: आम आदमी पार्टी के विधायकों की मीटिंग में आतिशी को नया मुख्यमंत्री चुना गया है. अरविंद केजरीवाल ने एलजी को करीब 4.30 बजे अपना इस्तीफा सौंपा. 

Latest News
Arvind Kejriwal Resignation: आतिशी ने LG के पास पेश किया दावा, केजरीवाल से मिलने पहुंची उनके घर

अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली शराब नीति (Delhi Liquor Policy) मामले ने दिल्ली की सियासत को नया रूप दे दिया है. अरविंद केजरीवाल पहले जेल गए और फिर अब जमानत (Arvind Kejriwal Bail) पर बाहर हैं. सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफे का ऐलान कर सबको हैरान कर दिया था. अब विधायक दल की बैठक में आतिशी (Atishi) को नया सीएम चुना गया है. आप संयोजक शाम 4.30 बजे दिल्ली के एलजी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. जानें अब तक की सभी सियासी हलचल.

आतिशी ने की LG से मुलाकात 
दिल्ली की नई सीएम आतिशी ने एलजी से मुलाकात की और विधायकों का समर्थन पत्र उन्हें सौंपा है. एलजी हाउस से निकलकर वह सीधे अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उनके घर गई हैं.

एलजी हाउस पहुंचे अरविंद केजरीवाल 
दिल्ली के सीएम पद से अरविंद केजरीवाल ने अपना इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने एलजी हाउस में जाकर इस्तीफा उप-राज्यपाल को सौंपा है. आतिशी अब दिल्ली की कमान संभालेंगी.

दिल्ली की नई सीएम ने बीजेपी पर साधा निशाना 
दिल्ली की नई सीएम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बीजेपी को करारा तमाचा लगा है. बीजेपी ने एक ईमानदार इंसान को 6 महीने तक बिना किसी सबूत के जेल में बंद रखा है. दिल्ली की जनता सीएम केजरीवाल के इस्तीफे से दुखी है.


यह भी पढ़ें: ममता सरकार ने मानी डॉक्टरों की मांगें, पुलिस कमिश्नर को किया बर्खास्त


विधायक दल की बैठक में आतिशी को चुना गया सीएम 
मंगलवार की सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर विधायक दल की बैठक हुई जिसमें आतिशी को सर्वसम्मति से नया मुख्यमंत्री चुना गया है. इस जिम्मेदारी के लिए दिल्ली की नई सीएम ने केजरीवाल का शुक्रिया अदा किया. 


यह भी पढ़ें: Atishi Delhi CM: कौन हैं आतिशी, बनेंगी दिल्ली की तीसरी महिला सीएम


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement