Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal ने खाली किया CM का बंगला, जानें अब कहां होगा नया ठिकाना

Arvind Kejriwal Vacate CM House: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास खाली कर दिया है और नए बंगले में शिफ्ट हो गए हैं. अब उनका नया पता बंगला नंबर 5 होगा. 

Latest News
Arvind Kejriwal ने खाली किया CM का बंगला, जानें अब कहां होगा नया ठिकाना

CM आवास खाली कर नए बंगले में शिफ्ट हुए अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद ही कह दिया था कि वह कुछ दिनों में बंगला खाली कर देंगे. शुक्रवार को पूर्व सीएम ने मुख्यमंत्री आवास खाली कर दिया है. वह वह बतौर विधायक बंगला नंबर 5 में रहेंगे. नए बंगले में शिफ्ट करने से पहले उन्होंने घर में शांति पाठ भी कराया है. फिरोजशाह रोड स्थित बंगला नंबर पांच में आप संयोजक परिवार के साथ शिफ्ट हो गए हैं.

केजरीवाल और मनीष सिसोदिया शिफ्ट हुए नए बंगले में
अरविंद केजरीवाल का नया बंगला आम आदमी पार्टी के मुख्यालय से काफी नजदीक है. पहले यह बंगला आधिकारिक तौर पर पंजाब से पार्टी के राज्यसभा सदस्य अशोक मित्तल को आवंटित किया गया था. गुरुवार को दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी गुरुवार को नए बंगले में शिफ्ट हो गए हैं. सिसोदिया को जो बंगला मिला है वह आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह को आवंटित किया गया था. 


यह भी पढ़ें: 'ये हमारा भी त्योहार', कनाडा के पीएम ट्रूडो ने नवरात्रि की दी बधाई, हिंदुओं को लेकर कही ये बात


अरविंद केजरीवाल के नए घर में शिफ्ट होने पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि नया आवास पार्टी मुख्यालय के काफी करीब है. यहां से वह पार्टी की गतिविधियों पर नजर रखने के साथ ही हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार से जुड़े काम भी देखेंगे. बता दे कि केजरीवाल के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद उनकी पार्टी के कई विधायकों और सांसदों ने अपना घर देने की पेशकश की थी. दिल्ली का सीएम बनने से पहले केजरीवाल अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के कौशांबी में रहते थे.


यह भी पढ़ें: कभी IAS, कभी RAW एजेंट बनकर लोगों को ठगने वाली जोया गिरफ्तार, पुरुषों की आवाज निकालने में थी एक्सपर्ट


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement