Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

असदुद्दीन ओवैसी के घर पर स्याही से हमला, नेम प्लेट पर कालिख पोती, AIMIM चीफ बोले- मुझे डर नहीं लगता

Asaduddin Owaisi News: असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में शपथ लेने के दौरान ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा लगाया था. इसके बाद से उनका विरोध हो रहा है. कुछ लोगों ने उनके घर के बाहर नेम प्लेट पर कालिख पोत दी.

Latest News
असदुद्दीन ओवैसी के घर पर स्याही से हमला, नेम प्लेट पर कालिख पोती, AIMIM चीफ बोले- मुझे ड��र नहीं लगता

Asaduddin Owaisi house ink attack

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली आवास पर काली स्याही से हमला हुआ है. कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके घर की नेम प्लेट पर कालिख पोत दी. ओवैसी ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि मैं इस तरह कि कायराना हरकतों से नहीं डरता. उन्होंने इस मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी है.

असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को लोकसभा में शपथ लेने के दौरान ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा लगाया था. इसके बाद से उनका विरोध हो रहा है. कुछ अज्ञात बदमाश गुरुवार रात करीब 9 बजे दिल्ली स्थित सासंद ओवैसी के कोठी पर पहुंचे और बाहर लगी नेम प्लेट पर कालिख पोत दी. साथ ही कुछ पो्स्टर चिपका दिए. जिसमे लिखा था 'भारत माता की जय. असदुद्दीन ओवैसी की संसद सदस्यता रद्द की जाए.'

'मैं भूल गया मेरे घर पर किनती बार हमला हुआ'
ओवैसी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया, 'कुछ अज्ञात उपद्रवियों ने आज मेरे घर में काली स्याही से तोड़फोड़ की. मैं अब यह गिनती भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली आवास को कितनी बार निशाना बनाया गया. जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि उनकी नाक के नीचे यह कैसे हो रहा है, तो उन्होंने असहायता व्यक्त की.

एआईएमआईएम नेता ने आगे लिखा, 'अमित शाह ये आपकी निगरानी में हो रहा है. ओम बिरला कृपया हमें बताएं कि सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी या नहीं. उन दो गुंडों के लिए जो मेरे घर को निशाना बनाते रहते हैं. इससे मुझे डर नहीं लगता. इस सावरकर-प्रकार के कायरतापूर्ण व्यवहार को रोकें और मेरा सामना करने के लिए पर्याप्त पुरुष बनें. कुछ स्याही फेंकने या कुछ पत्थर फेंकने के बाद भागना मत.'

ओवैसी की सासंदी रद्द करने की मांग
ओवैसी के 'जय फिलिस्तीन' के नारे को लेकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से शिकायत की गई है. राष्ट्रपति से ओवैसी की सदस्यता रद्द करने की मांग की गई है. सुप्रीम कोर्ट के वकील विष्णु शंकर जैन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि उनके पिता और उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता हरि शंकर जैन ने यह शिकायत दर्ज कराई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement