Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asansol Chunav Result Live: क्या BJP को 'खामोश' देंगे TMC के Shatrughan Sinha? जानें क्या कहते हैं आंकड़े

Asansol 2024 Chunav Result Live: आसनसोल सीट से TMC के Shatrughan Sinha या फिर BJP के Surinderjeet Singh Ahluwalia कौन बनेगा विजेता?

Latest News
Asansol Chunav Result Live: क्या BJP को 'खामोश' देंगे TMC के Shatrughan Sinha? जानें क्या कहते हैं आंकड़े

Lok Sabha Elections Result 2024, BJP Surinderjeet Singh Ahluwalia, TMC Shatrughan Sinha: शत्रुघ्न सिन्हा वर्सेस सुरेंद्रजीत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोक सभा चुनाव नतीजों (2024 Lok Sabha Election Result) पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. 51 पार्टियों के 8360 उम्मीदवार सांस रोके हुए जनता के फैसले का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अभिनेता से राजनेता बने एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की किस्मत का फैसला भी आज ही हो जाएगा. शत्रुघ्न सिन्हा पश्चिम बंगाल से चुनावी मैदान में उतरे हैं. उन्हें राजनीतिक पार्टी अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) ने आसनसोल (Asansol) से उम्मीदवार बनाया है. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) इस सीट पर बीजेपी के सुरेंद्रजीत सिंह अहलूवालिया (Surinderjeet Singh Ahluwalia) और CPIM की जहांआरा खान का सामना कर रहे हैं.

*आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा 294328 वोटों के साथ आगे चल रहे हैं.
*आसनसोल से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुरेंद्रजीत सिंह अहलूवालिया 256606 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर चल रही हैं.
*आसनसोल से CPIM की उम्मीदवार जहांआरा खान 49946 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर चल रही हैं.


यह भी पढ़ें- Meerut Chunav Result Live: मेरठ जीत पाएंगे 'रामायण के राम'? जानें Arun Govil को मिले कितने वोट


बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा इस सीट से मौजूदा सांसद है. बाबुल सुप्रियो के इस्तीफे के बाद इस सीट पर उपचुनाव हुआ था. शत्रुघ्न सिन्हा ने 2022 के उपचुनाव में TMC से चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें भारी जीत मिली थी. अब आंकड़ों के हिसाब से शत्रुघ्न सिन्हा को फिर से जीत मिलती दिखाई दे रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement