Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kannauj Rape Case में बुआ ने किए बड़े खुलासे, नवाब सिंह यादव के साथ थे शारीरिक संबंध

उत्तर प्रदेश के कन्नौज रेप केस में नया खुलासा हुआ है. अब आरोपी बुआ को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी बुआ ने हैरान कर देने वाले राज खोले हैं.

Latest News
Kannauj Rape Case में बुआ ने किए बड़े खुलासे, नवाब सिंह यादव के साथ थे शारीरिक संबंध
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में नाबालिग से हुए रेप केस में फरार बुआ को बुधवार को सात दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद बुआ ने बड़े खुलासे किए हैं. पुलिस पूछताछ में आरोपी बुआ ने बताया कि वह सपा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव के साथ पिछले 6-7 साल से जुड़ी हुई थी. दोनों के बीच शारीरक संबंध भी थे. उस रात नवाब सिंह ने ही उसे फोन कर बुलाया था जहां उसकी भतीजी से बलात्कार किया गया. इस पूरे घटनाक्रम में कोई बाधा न पड़े उसके लिए बुआ पहरेदारी कर रही थी.

पैसों का लालच देकर बदलवाए बयान 
कन्नौज के एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि बुआ ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके नवाब सिंह के साथ 5-6 साल से संबंध थे. बुआ ने यह भी बताया कि पीड़िता के भाई को रुपयों का लालच देक बयान बदलने के लिए कहा गया था. 


यह भी पढ़ें - Kannauj minor rape case: नवाब सिंह यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, जानें पुलिस ने मामले में क्यों मांगा समय


क्या था मामला?
पुलिस ने मामले की जानाकरी देते हुए बताया कि उस राज 12 अगस्त को जब पुलिस के पास कॉल गई तब बताया गया कि लड़की के साथ गलत करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस जब वहां पहुंची तो देखा कि लड़की के शरीर के ऊपरी हिस्से पर कोई कपड़ा नहीं था. इस मामले में आरोपी नवाब सिंह को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया. शुरुआत में पीड़िता की बुआ ने जांच में सहयोग किया लेकिन जब उसे पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया तो वह फरार हो गई. कन्नौज पुलिस ने आज बुआ को गिरफ्तार कर लिया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement