Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Badlapur Case : बच्चियों से एक बार नहीं 15 दिनों में बार-बार हुई दरिंदगी, तब फटा हाइमन, SIT रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासे

महाराष्ट्र के बदलापुर में दो बच्चियों से कथित यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि बच्चियों के साथ एक बार नहीं बल्कि 15 दिनों में बार-बार दरिंदगी की गई.

Latest News
Badlapur Case : बच्चियों से एक बार नहीं 15 दिनों में बार-बार �हुई दरिंदगी, तब फटा हाइमन, SIT रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के बदलापुर में दो स्कूली बच्चियों से कथित तौर पर हुई दरिंदगी के मामले में विशेष जांच दल (SIT) ने अपनी शुरुआत रिपोर्ट पेश की है. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों बच्चियों के साथ पिछले 15 दिनों में कई बार यौन उत्पीड़न हुआ तब उनका हाइमन फटा. SIT की ये शुरुआती रिपोर्ट राज्य सरकार को सौंप दी गई है. 

स्कूल प्रशासन पर भी उठे सवाल
एसआईटी ने स्कूल प्रशासन पर भी गंभीर सवाल उठाए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट में कहा गया है कि स्कूल ने घटना की सूचना देने में देरी की, जबकि प्रिंसिपल ने 14 अगस्त को ही स्कूल के ट्रस्टी को सूचना दे दी थी. इसके बावजूद स्कूल प्रशासन ने संबंधित अभिभावकों को न तो सूचना दी और न ही उनसे मुलाकात की. 

इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आरोपी अक्षय शिंदे की पहचान और बैकग्राउंड की छानबीन किए बिना ही उसे स्कूल में काम पर रख लिया गया था. यही नहीं महिला शौचालयों से लेकर स्कूल के सभी क्षेत्रों में उसकी पहुंच थी. प्रशासन के पास आरोपी का पहचान पत्र भी नहीं था. इन सब खामियों की वजह से ये बड़ी घटना घटी. SIT की रिपोर्ट में यह भी सवाल उठाया गया है कि स्कूल का शौचालय स्टाफ रूम से काफी दूर है और सुरक्षा के लिए वहां कोई सीसीटीवी  भी नहीं लगाया गया है.  


यह भी पढ़ें - Badlapur Rape Case: बच्चियों से दरिंदगी के आरोपी के घर में घुसकर भीड़ ने क्या किया?


क्या था मामला?
आपको बता दें कि पिछले दिनों महाराष्ट्र के बदलापुर में दो स्कूली बच्चियों के साथ एक पुरुष सहायक ने कथित यौन उत्पीड़न किया था. इस घटना के बाद महाराष्ट्र में भारी संख्या में लोग विरोध प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतर आए थे. पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार भी किया.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement