Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बदलापुर रेपकांड के आरोपी अक्षय शिंदे की मौत, पुलिस की रिवॉल्वर छीनकर की थी फायरिंग

Badlapur Rape Case: आरोपी अक्षय शिंदे को तलोजा जेल ले जाया जा रहा था. उसी दौरान रास्ते में उसने पुलिस की रिवॉल्वर छीनी और फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में वो घायल हो गया था.

Latest News
बदलापुर रेपकांड के आरोपी अक्षय शिंदे की मौत, पुलिस की रिवॉल्वर छीनकर की थी फायरिंग

Badlapur rape case accused Akshay Shinde

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के बदलापुर रेपकांड के मुख्य आरोपी अक्षय शिंदे की मौत हो गई है. अक्षय ने पुलिस कस्टडी के दौरान पुलिसकर्मी की रिवॉल्वर छीनकर फायरिंग की थी. जिसके जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें आरोपी के एक गोली लग गई और वो घायल हो गया. इसके बाद पुलिस इलाज के लिए उसे अस्पताल लेकर गई, जहां उसने दम तोड़ दिया. इस गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्कूल में सफाईकर्मी के तौर पर काम करने वाले अक्षय शिंदे को तलोजा जेल से जांच के लिए बदलापुर ले जाया जा रहा था. उन्होंने बताया कि जब पुलिस की गाड़ी मुंब्रा बाईपास पर पहुंची, तो शिंदे ने एक पुलिसकर्मी की रिवॉल्वर छीन ली और एक सहायक पुलिस निरीक्षक (एएसआई) पर गोली चला दी. अधिकारी ने बताया कि जवाबी गोलीबारी में शिंदे घायल हो गया.

बता दें कि अक्षय शिंदे ने स्कूल के शौचालय में 12 अगस्त को दो बच्चियों का कथित तौर पर यौन शोषण किया था. इस मामले में आरोपी को 17 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले की एक एसआईटी जांच कर रही थी. पिछले महीने हाईकोर्ट ने मामले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए सरकार को जांच कमेटी बनाने का निर्देश दिया था.


यह भी पढ़ें- तिरुपति लड्डू विवाद: सरकार का एक्शन, घी सप्लाई करने वाली कंपनी को भेजा नोटिस


अरोपी अक्षय की दो शादी हो चुकी थी. पहली पत्नी के छोड़ने के 4 महीने बाद ही उसने दूसरी शादी कर ली थी. हालांकि उसकी गंदी आदतों से परेशान होकर दूसरी पत्नी भी छोड़कर चली गई थी. 13 अगस्त, 2024 को बदलापुर के एक स्कूल में दो बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न मामला सामने आया था. सफाई कर्मचारी अक्षय शिंदे ने बच्चियों के साथ यौन शोषण किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement