Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: बाराबंकी के शेल्टर होम में मानसिक रूप से कमजोर दो महिलाओं के साथ गैंग रेप

Barabanki Crime News: बाराबंकी के शेल्टर होम से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. मानसिक रूप से अस्वस्थ दो महिलाओं के साथ गैंग रेप के आरोप में 3 कर्मचारियों को अरेस्ट किया गया है. 

Latest News
UP Crime News: बाराबंकी के शेल्टर होम में मानसिक रूप से कमजोर दो महिलाओं के साथ गैंग रेप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के शेल्टर होम से परेशान करने वाली घटना सामने आई है. यहां शेल्टर होम में रहने वाली महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न की घटना हुई है. पुलिस की ओर से दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक, शेल्टर होम में रहने वाली दो महिलाओं के साथ गैंग रेप (Gang Rape) की घटना हुई है. दोनों ही महिलाएं मानसिक तौर पर अस्वस्थ हैं. तीनो आरोपी फरार हैं जबकि शेल्टर होम के 3 और कर्मचारियों को अपराध में साथ देने और सबूत छुपाने के लिए अरेस्ट किया गया है. 

दो महिलाओं के साथ गैंग रेप का आरोप 
बाराबंकी के हैदरगढ़ थाने में एक महिला ने दावा किया कि आश्रय गृह के निदेशक एक महिला कर्मचारी के साथ शेल्टर होम आए थे. एसपी दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि दो महिलाओं के साथ गैंग रेप की शिकायत मिली है. इसमें से एक महिला लापता है जबकि दूसरे का मेडिकल कराया गया है, लेकिन रिपोर्ट से चीजें साफ नहीं हो रही है. कथित पीड़िता का स्वाब टेस्ट कराया गया है जिसके बाद पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी.


यह भी पढ़ें: Jammu-Kashmir में चुनाव के संकेत, उपराज्यपाल को केंद्र ने दी दिल्ली के LG जैसी ताकत


पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और तीनों पर अपराध में साथ देने का आरोप है. आश्रय गृह के निदेशक राजेश कुमार, सुरक्षा गार्ड राम कैलाश और एक कर्मचारी अमृता देवी को अपराध छुपाने  उन पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर अपराध में साथ दिया और सबूत नष्ट करने का आम किया है. पुलिस के पास शेल्टर होम की कोषाध्यक्ष सह वार्डन महिला ने मामले की शिकायत दर्ज कराई थी.


यह भी पढ़ें: Dehradun में मिले रहस्यमयी Radioactive डिवाइस, साइंटिस्ट कर रहे हैं जांच, जानें क्या है पूरा मामला 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement