Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Case: पुलिस कमिश्नर को हटाने के दबाव पर ममता बनर्जी ने कहा, 'वो आए थे इस्तीफा देने...'

CM On Kolkata Police Commissioner: कोलकाता में डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर केस के बाद से पुलिस कमिश्नर को हटाए जाने की मांग हो रही है. अब इस पर सीएम ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है. 

Latest News
Kolkata Rape Case: पुलिस कमिश्नर को हटाने के दबाव पर ममता बनर्जी ने कहा, 'वो आए थे इस्तीफा देने...'

पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कोलकाता में डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर (Kolkata Rape And Murder Case) घटना के बाद से पूरे शहर और प्रदेश में भारी बवाल हो रहा है. इस घटना के बाद से कोलकाता के पुलिस कमिश्नर को हटाए जाने की मांग भी हो रही है. राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने भी कमिश्नर को हटाने की मांग की है. ्अब इस पूरे प्रकरण पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि कोलकाता के पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल खुद मेरे पास इस्तीफा देने के लिए आए थे. आने वाले दुर्गा पूजा के त्योहार को देखते हुए मैंने उनसे पद पर बने रहने का आग्रह किया है. 

CM ममता बनर्जी ने पुलिस कमिश्नर का किया बचाव 
सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक के बाद सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि कोलकाता के पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल इस्तीफा लेकर आए थे. मैंने उनसे कहा कि कुछ ही दिनों में दुर्गा पूजा का त्योहार है. प्रदेश के लोगों के लिए यह सबसे बड़ा त्योहार है और शहर और राज्य की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए अभी बड़े बदलाव का समय नहीं है. बता दें कि बीजेपी ने भी कमिश्नर के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और उन्हें पद से हटाने की मांग की जा रही है. 


यह भी पढ़ें: 'पप्पू नहीं हैं Rahul Gandhi' यूएस में किसने और क्यों कहा नेता विपक्ष के लिए ये जुमला  


पश्चिम बंगाल की स्थानीय मीडिया और राजनीतिक हलकों में ऐसा कहा जाता रहा है कि कोलकाता के मौजूदा पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल मुख्यमंत्री के करीबी अधिकारियों में से हैं. ममता बनर्जी गोयल को पसंद करती हैं और बीजेपी तो उन पर सीधे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को संरक्षण दिए जाने की भी बात करती है. कोलकाता रेप केस के बाद भी प्रदेश में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं और गोयल को पद से हटाने की मांग की जा रही है.

मीडिया पर भी बरसीं सीएम ममता बनर्जी
ममता बनर्जी ने इस दौरान मीडिया पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि कुछ चैनल लगातार बंगाल के लोगों का अपमान कर रहे हैं. उन्हें हमारी संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है. सीएम ने कहा कि पिछले हफ्ते पुलिस कमिश्नर खुद मेरे पास इस्तीफा देने आए थे, लेकिन मैंने उन्हें रोक दिया. बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि बाहरी लोगों को पता होना चाहिए कि दुर्गा पूजा की तैयारी चल रही है और ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखना कितना जरूरी है. इसी तथ्य को ध्यान में रखकर मैंने उन्हें इस्तीफा देने से रोका है. 
 


यह भी पढ़ें: Noida के स्कूल में KG की बच्ची से गंदी हरकत, आरोपी और प्रिंसिपल समेत 5 गिरफ्तार


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement