Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengal Crime: 68 साल के बूढ़े ने बच्ची से किया कई बार रेप, घिनौने काम के बाद देता था 10 रुपये 

Bengal Class 5 Girl Raped: बंगाल में 5वीं क्लास में पढ़ने वाली एक बच्ची के साथ 68 साल के बूढ़े ने कई बार रेप किया. बच्ची को घर में अकेला पाकर आरोपी उसे अपनी हवस का शिकार बनाता और फिर 10 रुपये उसे चुप रहने के बदले देता था.

Bengal Crime: 68 साल के बूढ़े ने बच्ची से किया कई बार रेप, घिनौने काम के बाद देता था 10 रुपये 

Rape Crime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पांचवीं में पढ़ने वाली बच्ची के साथ 1 महीने से ज्यादा वक्त तक लगातार रेप करने के आरोप में 68 साल के शख्स को अरेस्ट किया गया है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, बच्ची ने अपनी मां से जब यह बात बताई उसके बाद परिवार ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक भारत-नेपाल बॉर्डर के पास के गांव में बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी. यहीं उसे घर में अकेला देखकर आरोपी ने कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया. रेप के बाद वह नाबालिग पीड़िता को 10 रुपये भी देता था ताकि वह किसी को कुछ न बताए.

हवस का शिकार बनाने के बाद देता था 10 
मामला दार्जिलिंग के खोराबारी पुलिस स्टेशन का है. पुलिस ने बताया कि बच्ची के साथ कई बार रेप करने के बाद आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह किसी को कुछ बताएगी तो जान से मार देंगे. पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. नाबालिग पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है. 

यह भी पढ़ें: INDIA या भारत, क्या बदला जा सकता है नाम? 10 पॉइंट्स में समझें पूरा विवाद

जांच अधिकारी ने कहा कि एफआईआर दर्ज होते ही कार्रवाई की गई है और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. हमने पीड़िता को मेडिकल एक्जामिनेशन के लिए भेजा है. आगे की जांच चल रही है और केस पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है. जरूरत के मुताबिक बच्ची को काउंसलर की मदद दी जाएगी. घटना की पूरी छानबीन के लिए पीड़िता से भी बात करेंगे फिलहाल उसकी मां से बात की जा रही है. बताया जा रहा है कि बच्ची जिस वक्त घर में अकेली रहती थी तब आरोपी उसे शिकार बनाता था. 

मां के सामने पीड़िता ने खोला दर्द 
पुलिस ने बताया कि बच्ची ने एक रोज अपनी मां को बताया कि वह काफी डरी हुई है और उसे आरोपी से डर लगता है. मां के पूछने पर उसने पूरी बात बताई और कहा कि एक महीने में कई बारल आरोपी ने उसके साथ रेप किया है. रेप के बाद वह हर बार उसे धमकी भी देता था कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो उसे जान से मार डालेगा और उसके परिवार को भी नुकसान पहुंचा सकता है. फिलहाल पीड़िता अस्पताल में है और अभी भी काफी डरी हुई है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में 8 से 10 सितंबर तक सुबह 4 बजे दौड़ेगी मेट्रो, इन स्टेशनों पर पार्किंग रहेगी बंद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement