Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengal News: नॉर्थ 24 परगना में नाबालिग से Rape के बाद बंगाल में चरम पर पहुंचा तनाव, RAF-पुलिस ने संभाला मोर्चा

Bengal Minor Rape Case: कोलकाता में डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर केस के बाद से पूरे पश्चिम बंगाल में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. अब 24 नॉर्थ परगना में नाबालिग से रेप के बाद तनाव अपने चरम पर है. 

Latest News
Bengal News: नॉर्थ 24 परगना में नाबालिग से Rape के बाद बंगाल में चरम पर पहुंचा तनाव, RAF-पुलिस ने संभाला मोर्चा

बंगाल में नाबालिग के साथ रेप के बाद तनाव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप और मर्डर केस (Kolkata Rape And Murder) के बाद पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है. बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं और इस घटना ने प्रदेश का राजनीतिक पारा भी बढ़ा दिया है. इसके बाद 24 नॉर्थ परगना में नाबालिग के साथ रेप और नर्स के सात छेड़छाड़ की घटनाओं के बाद से तनाव अपने चरम पर पहुंच गया है. नाबालिग के साथ रेप मामले में टीएमसी नेता पर परिवार पर दबाव डालने का भी आरोप लग रहा है. हालात देखते हुए इलाके में रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) की टुकड़ी तैनात की गई है. इसके अलावा, पूरे इलाके में सुरक्षा व्यवस्था ताक-चौबंद कर दी गई है. 

TMC नेता के बयान के बाद हुआ बवाल 
स्थानीय मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, घटना बंगाल के 24 नॉर्थ परगना के मध्यमार्ग गांव की है. 9 साल की बच्ची के साथ गांव के ही एक शख्स ने यौन शोषण किया था और उसके साथ मारपीट भी की. मामला तूल पकड़ने पर टीएमसी नेता ने परिवार से सुलह करने की बात कही थी जिसके बाद गांव के लोगों ने आरोपी की दुकान और घर में जाकर तोड़फोड़ की. इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव बढ़ गया है. टीएमसी का कहना है कि आगजनी और तोड़फोड़ करने वालों का सीपीएम से संबंध है. 


यह भी पढ़ें: West Bengal में नहीं रुक रहीं रेप, छेड़छाड़ की वारदातें, 1 सितंबर को ही आ गए 4 नए केस  


पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स ने संभाला मोर्चा
इस घटना को लेकर पूरे गांव और आसपास के इलाके में तनाव है. आक्रोशित भीड़ ने पंचायत सदस्य के घर में भी तोड़फोड़ कर दी थी. इसके बाद पूरे इलाके में रैपिड एक्शन फोर्स और भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े गए हैं. इसके बाद पूरे इलाके में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है, ताकि किसी तरह से स्थिति नियंत्रण में लाई जा सके.

इस मुद्दे पर बीजेपी भी हमलावर है. पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था का मुद्दा बनाते हुए बीजेपी का कहना है कि प्रदेश की सरकार हर मोर्च पर फेल हो रही है. सिर्फ रविवार को पूरे राज्य में 4 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं. बीरभूम में नर्स के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है.


यह भी पढ़ें: Maharashtra: शिवाजी महाराज मूर्ति मामले में MVA का आज मुंबई में मार्च, सड़क पर उतरे उद्धव-सुप्रिया, जानें क्यों अहम है ये प्रदर्शन


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement