Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengaluru: 2.5 लाख का टमाटर लूट फुर्र हुए पति-पत्नी, कर्नाटक से चेन्नई तक जाल बिछा पुलिस ने यूं धरा

Tomato Truck Robbery: टमाटर के दामइन दिनों आसमान छू रहे हैं और महंगी कीमतों से हर कोई परेशान है. इस बीच कर्नाटक में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पति-पत्नी ने टमाटर से भरा ट्रक लूट लिया और फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है. 

Bengaluru: 2.5 लाख का टमाटर लूट फुर्र ह��ुए पति-पत्नी, कर्नाटक से चेन्नई तक जाल बिछा पुलिस ने यूं धरा

Tomato Truck Robbery

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक से लूटपाट की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. आम तौर पर हाईवे पर पैसों, मोबाइल और महंगी चीजों की लूटपाट होती है लेकिन एक पति-पत्नी के जोड़े ने किसान का टमाटर से भरा ट्रक ही लूट लिया. ट्रक में 2.5 टन टमाटर थे और उन्हें ले जाकर बेच दिया जिसकी कीमत 2 लाख रुपये के करीब थी. दोनों कर्नाटक से तमिलनाडु पहुंच गए लेकिन पुलिस के सामने सारी होशियारी धरी रह गई. लूटपाट करने वाले दंपती की पहचान  28 साल के भास्कर और पत्नी की पहचान 26 साल की सिंधुजा के रूप में हुई है. पुलिस तफ्तीश में पता चला है कि दोनों हाईवे पर लूटपाट करने वाले गैंग से काफी समय से जुड़े हुए थे.

कर्नाटक में लूटपाट कर चेन्नई पहुंचे थे दोनों शातिर 
पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, लूट की घटना 8 जुलाई को हुई थी. चित्रदुर्ग जिले के हिरियुर में रहने वाले किसान मल्लेश अपने खेत में उपजे टमाटर बेचने के लिए शहर ले जा रहे थे. रास्ते में दोनों पति-पत्नी ने उन्हें रोककर दावा किया कि उनकी ट्रक से कार को नुकसान हुआ है. इसके बाद दोनों ने उनसे जबरन ऑनलाइन पेमेंट भी कराया और फिर उनका ट्रक लेकर भागने में कामयाब रहे. उन्होंने अपने साथ लूटपाट की रिपोर्ट पुलिस से दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें: अब बीजेपी नेता ने ही कर दिया दावा, 50 करोड़ लेकर विधायक ने बदला था पाला

लुटरों के गैंग ने पुलिस को चकमा देने का पूरा प्लान बनाया था. पहले तो ट्रक लेकर चेन्नई भाग गए और वहां सारा सामान बेच दिया. इसके बाद बेंगलुरु के पास पीन्या में ट्रक को छोड़ दिया और बिना नंबर वाली गाड़ी में सवार होकर भाग गए. हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी और पुराने रिकॉर्ड की मदद से दोनों को धर दबोचा. पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों पति पत्नी ने इस रूट पर कई और लूटपाट की घटनाओं को भी अंजाम दिया है. पुलिस गैंग के दूसरे सदस्यों की तलाश कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Meira Paibi: कौन हैं मीरा पैबी? मणिपुर में सेना की नाक में भी कर दिया दम  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement