Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cyber Crime: वीडियो कॉल पर उतरवाए महिला वकील के कपड़े, फिर वसूले 10 लाख रुपये

इन जालसाजों (Fraud) ने महिला का वीडियो (Video) भी रिकॉर्ड कर लिया है, साथ ही 10 लाख रुपये भी ठग लिए.

Latest News
Cyber Crime: वीडियो कॉल पर उतरवाए महिला वकील के कपड़े, फिर वसूले 10 लाख रुपये

Hyderabad Murder News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बेंगलुरु (Bangalore) की रहने वाली एक महिला वकील ने पुलिस (Police) में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने दावा किया गया है कि जालसाजों के एक समूह ने 'नारकोटिक्स' टेस्ट के नाम पर उन्हें कैमरे के सामने कपड़े उतारवाए. मामला 3 अप्रैल का है. इस पीड़ित महिला के पास कुछ जालसाजों का कॉल आया था, जिसमें इन जालसाजों ने अपना परिचय सीमा शुल्क अधिकारी के तौर पर दिया. उन्होंने इस कॉल पर बताया कि महिला का एक दवा से भरा हुआ बैग सिंगापुर के लिए भेजा गया है, इसलिए उन्हें अपनी 'नारकोटिक्स' जांच करवानी होगी. आगे जालसाजों ने महिला से कहा कि इस जांच के लिए उन्हें वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने होंगे. महिला इनके झांसे में आ गई. इसके बाद इन फ्रॉड्स ने महिला का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था. साथ ही 10 लाख रुपये भी ठग लिए. शिकायत मिलने पर पुलिस ने जालसाजों के खिलाफ आईटी एक्ट और दूसरी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.


यह भी पढ़ें: चुनाव में बाप-बेटे के बीच दंगल, एके एंटनी को बेटे ने खूब सुनाया   


पीड़िता के साथ ब्लैकमेलिंग
महिला ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि उनके साथ इन जालसाजों का फ्रॉड दो दिनों तक चलता रहा. इस दौरान ये पीड़िता के साथ ब्लैकमेल करने लगे. साथ ही धमकी देने लगे कि 10 लाख रुपये अगर उनके खाते में नहीं भजे गए तो वो उनका वीडियो वायरल कर देंगे. धमकी मिलते ही महिला बहुत परेशान हो गईं, और उन्होंने 10 लाख रुपये उनके खाते में भेज दिए. स्थानीय पुलिस ने 7 अप्रैल को मामला दर्ज किया था. पुलिस ने आईटी एक्ट, जबरन फिरौती और जालसाजी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement