Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asansol Seat Pawan Singh: आसनसोल में दो बिहारियों की लड़ाई, सुपरस्टार की जंग में कौन मारेगा बाजी?

Asansol Seat Pawan Singh Vs Shatrughan Sinha: आसनसोल में इस बार मुकाबला दिलचस्प हो सकता है. यहां बीजेपी और टीएमसी के बीच बिहारी स्टार्स के बीच जंग देखने को मिलने का अनुमान है. 

Latest News
Asansol Seat Pawan Singh: आसनसोल में दो बिहारियों की लड़ाई, सुपरस्टार की जंग में कौन मारेगा बाजी?

Pawan Singh Vs Shatrughan Sinha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए पहली लिस्ट जारी की है. इसमें भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह को आसनसोल से उम्मीदवार बनाया गया है. फिलहाल इस सीट से टीएमसी के शत्रुघ्न सिन्हा उम्मीदवार हैं. माना जा रहा है कि इस बार भी उन्हें ही यहां से टिकट मिलेगा. ऐसी स्थिति में बंगाल की इस सीट पर दो बिहारियों के बीच रोमांचक जंग देखने को मिल सकती है. सिन्हा पटना के रहने वाले हैं जबकि पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा हैं. बंगाल की एक सीट पर दो बिहारी स्टार्स की इस जंग के फिल्मी होने के पूरे आसार हैं. 

आसनसोल सीट पर क्यों उतारे जा रहे दो बिहारी?
आसनसोल की सीट बंगाल की राजनीति के लिहाज से खास है. यह वो इलाका हैं जहां भारी संख्या में बिहार और हिंदी भाषी प्रदेशों के लोग रहते हैं. प्रवासी मजदूरों और कामगारों के साथ इस इलाके में अच्छी संख्या में मारवाड़ी वोट बैंक भी है. यही वजह है कि बीजेपी ने जहां यहां भोजपुरी सुपरस्टार को उतारा है, तो ममता बनर्जी भी हिंदी फिल्मों के बड़े स्टार और बीजेपी से आए शत्रुघ्न सिन्हा पर दांव खेल सकती हैं.


यह भी पढ़ें: अमेठी से ही लड़ेंगी Smriti Irani, बीजेपी ने फिर दिखाया भरोसा 


भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार हैं पवन सिंह 
पवन सिंह को आसनसोल से टिकट देने के पीछे एक वजह है कि वह खुद बंगाल में ही पले-बढ़े हैं. फिल्मी दुनिया के स्टारडम के अलावा उन्हें बंगाली भाषा की समझ हैं. सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वह चर्चित स्टार हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच उनकी छवि एक दबंग और दिलदार हीरो के तौर पर बनी है. बीजेपी ने स्टार वैल्यू के साथ मास अपील देखकर उन पर दांव लगाया है. 


यह भी पढ़ें: कौन हैं आलोक शर्मा जिस पर BJP ने प्रज्ञा ठाकुर की जगह जताया भरोसा   


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement