Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंजीनियर के घर 98 लाख रुपये के साथ सोने का बिस्कुट बरामद, दंग रह गए अधिकारी

Bihar News: इंजीनियर के घर मिले इतने पैसे और जेवर देखकर अधिकारी भी हैरान रह गए. आइए जानते हैं कि इंजीनियर के पास से अधिकारियों ने क्या कुछ बरामद किया है.

इंजीनियर के घर 98 लाख रुपये के साथ सोने का बिस्कुट बरामद, दंग रह गए अधिकारी

Engineer Shrikant Sharma News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार में पुल निर्माण निगम के सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर के घर हुई छापेमारी के दौरान लाखों रुपए नगद बरामद किए गए. जिसे देखकर अधिकारी भी हैरान रह गए. भागलपुर प्रमंडल श्रीकांत शर्मा के आवास पर हुई छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने लाखों रुपए के साथ सोने के बिस्किट भी बरामद किए. पुलिस ने आय से अधिक मामले में इंजीनियर पर केस पहले ही दर्ज कर लिया था. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम बुधवार को इंजीनियर श्रीकांत शर्मा के घर पर छापेमारी करने पहुंची थी. छापेमारी के दौरान अधिकारियों को पता चला कि इंजीनियर के पास अकूत संपत्ति है. अधिकारियों ने इंजीनियर के घर से 97 लाख 80 हजार रुपए बरामद किए. जो एक ट्रॉली बैग में भरे हुए थे. 

यह भी पढ़ें- ज्ञानवापी में ASI सर्वे पर रोक बरकरार, हाईकोर्ट में आज फिर होगी सुनवाई

घर से बरामद हुआ इतना सोना

इंजीनियर के भागलपुरी स्थित आलीशान मकान से लाखों रुपयों के साथ करीब 67 लाख रुपए के सोने और चांदी के जेवरात,  18 कैरेट के सोना के 709 ग्राम आभूषण मिले. बताया जा रहा है कि चांदी की कीमत 13 लाख रुपए से ज्यादा है. इतना ही नहीं बल्कि 24 कैरेट के सोने के बिस्किट भी बरामद किए गए हैं. रुपयों और सोने चांदी के साथ इंजीनियर के 3 राज्यों में मकान भी हैं. बिहार के अलग-अलग शहरों के साथ झारखंड के देवघर और उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में भी जमीन है. कई पॉलिसी में निवेश करने के साथ ही इंजीनियर के पास से 18 बैंकों की पासबुक भी बरामद की गई. 

यह भी पढ़ें- इन राज्यों में बारिश ने बढ़ाई मुसीबत, स्कूल-कॉलेज बंद, IMD का रेड अलर्ट

आय से अधिक संपत्ति के मामले में गिरफ्तार इंजीनियर

इंजीनियर श्रीकांत शर्मा के खिलाफ 24 जुलाई को ही आय से अधिक संपत्ति के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया था. जिसके बाद 26 जुलाई को निगरानी टीम छापेमारी करने पहुंची थी. छापेमारी के दौरान टीम के हाथों जब अकूत संपत्ति लगी तो उन्होंने इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement