Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prashant Kishor के जन सुराज से RJD में हड़कंप, कार्यकर्ताओं के नाम क्यों लिखी गई चिट्ठी

RJD के बिहार अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह की तरफ से राजद कार्यकर्ताओं के नाम लिखी गई एक चिट्ठी खूब वायरल हो रही है. इस चिट्ठी में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जन सुराज (Jan Suraaj) अभियान से दूर रहने को कहा गया है.

Latest News
Prashant Kishor के जन सुराज से RJD में हड़कंप, कार्यकर्ताओं के नाम क्यों लिखी गई चिट्ठी

प्रशांत किशोर और तेजस्वी यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) बीते कुछ सालों से पॉलिटिकल एक्टिव‍िस्‍ट के तौर पर जन सुराज (Jan Suraaj) अभियान चला रहे हैं. वो हमेशा सियासी बयानबाजियों और गतिविधियों की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. एक बार फिर से वो सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार राजद ने अपने कार्यकर्ताओं को उनके खिलाफ चिट्ठी लिखी है. कहा जा रहा है कि उनके जन सुराज अभियान की वजह से राजद (RJD) में हड़कंप मचा हुआ है.


ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, ऋषिकेष में घाटों से दूर रहने के लिए अलर्ट जारी  


प्रशांत किशोर को बताया बीजेपी की 'बी' टीम
इसको लेकर RJD के बिहार अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह की तरफ से राजद कार्यकर्ताओं के नाम लिखी गई एक चिट्ठी खूब वायरल हो रही है.  इस चिट्ठी में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जन सुराज अभियान से दूर रहने को कहा गया है. साथ ही इसमें लिखा है कि अगर नेता और कार्यकर्ता नहीं माने तो उनके खिलाफ कड़े कदम उठाए जा सकते हैं. राजद ने प्रशांत किशोर को बीजेपी की 'बी' टीम करार दिया है.

प्रशांत किशोर की ओर से रखा गया अपना पक्ष
प्रशांत किशोर के संगठन जन सुराज की तरफ से इस मुद्दे को लेकर ने सोशल मीडिया मंच पर एक पोस्ट शेयर की गई है. इस पोस्ट में चिट्ठी के एक पेज को शेयर किया गया है. साथ ही एक कैप्शन डाला गया है. इसमें कहा गया है कि 'जन सुराज ने जब से एक दल के तौर पर राजनीति में एंट्री करने की बात कही है, राज्य के सबसे ताकतवर दल होने का दावा करने वाले RJD दहशत में है. वो अपनी पार्टी में जारी हड़कंप और राजद छोड़कर हमसे जुड़ने वाले नेताओं को डरा रहे हैं. चेतावनी दे रहे हैं. डर और अपराध सियासत ही इनकी पहचान है. पहले प्रदेश की जनता ने इनका साथ छोड़ा अब कार्यकर्ता इनका साथ छोड़ रहे हैं.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement