Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नीतीश तीसरी बार नहीं करेंगे ये गलती', बिहार CM को लेकर ऐसा क्यों बोले जीतन राम मांझी

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने बताया कि 'सीएम नीतीश अब काफी परिपक्व हो चुके हैं. वो दो बार राजद के साथ गठबंधन करने का नुकसान उठा चुके हैं, अब वो ऐसा कभी नहीं करने वाले हैं.'

Latest News
'नीतीश तीसरी बार नहीं करेंगे ये गलती', बिहार CM को लेकर ऐसा क्यों बोले जीतन राम मांझी

Jitanram Manjhi and Nitish Kumar  (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार की राजनीति को लेकर सियासी गलियारों में इन दिनों सुगबुगाहट हो रही है कि सीएम नीतीश कुमार फिर से पाला बदल सकते हैं. जानकार इसके पीछे की वजह हाल के दिनों में जदयू की तरफ से दिए गए उन बयानों को बता रहे हैं, जो बीजेपी की लाइन से अलग थे. इनमें असम के नमाज ब्रेक का मुद्दा भी शामिल है. इस मुद्दे को लेकर जदयू का रुख बीजेपी से अलग था. वहीं, जदयू की तरफ से एनडीए को छोड़ने को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है. बाल्कि हमेशा इससे इनकार किया गया है. वहीं नीतीश की ओर खेमा बदलने के हालिया रिकॉर्ड को देखते हुए जानकारों की तरफ से फिर से कयास लगाए जाने लगे हैं. इन अटकलबाजियों पर हम पार्टी के सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी की तरफ से विराम लगाने की कोशिश की गई है. मांझी ने कहा है कि नीतीश अब ये गलती वापस से नहीं करने वाले हैं. 

मांझी का बयान नीतीश के बयान के तुरंत बाद आया है
इसको लेकर मांझी ने आगे कहा कि बिहार सीएम की सोच अच्छी है, उनकी तरफ से एनडीए को छोड़ने की गलती अब नहीं होगी. आपको बताते चलें कि सीएम नीतीश की तरफ से केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के सामने एक कार्यक्रम के दौरान कहा गया है कि मीडिया वाले कुछ भी अटकलबाजी कर रहे हैं. पहले उन्होंने जरूर दो बार खेमा बदला था लेकिन अब कभी वो राजद के साथ गठबंधन में नहीं जाएंगे. नीतीश के इस स्टेटमेंट को लेकर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने अपनी बात रखी थी. साथ ही मांझी ने कहा कि भले उनकी ओर से दो बार राजद के साथ जा चुके हैं, लेकिन ये गलती अब तीसरी बार नहीं होगी. 

मांझी ने सासाराम में कही ये बात
दरअसल जीतन राम मांझी ये सारी बातें सासाराम में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही है. उन्होंने ये भी बताया कि सीएम नीतीश अब काफी परिपक्व हो चुके हैं. वो दो बार राजद के साथ गठबंधन करने का नुकसान उठा चुके हैं, अब वो ऐसा कभी नहीं करने वाले हैं, इसलिए वो बार-बार स्थिति को स्पष्ट कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement