Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goa के CM प्रमोद सावंत और स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से खफा बीजेपी आलाकमान, दी ये बड़ी चेतावनी

गोवा में पिछले कुछ दिनों से नेताओं के बीच चल रहे विवाद पर BJP आलाकमान ने नाराजगी जताई है. मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और कैबिनेट मंत्री विश्वजीत राणे ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की.

Latest News
Goa के CM प्रमोद सावंत और स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से खफा बीजेपी आलाकमान, दी ये बड़ी चेतावनी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

गोवा में लगातार दो नेताओं के बीच रहे रहे विवाद पर अब भाजपा प्रमुख ने संज्ञान लिया है. ऐसे में सोमवार को मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और कैबिनेट मंत्री विश्वजीत राणे ने जेपी नड्डा के साथ बैठक की. ये बैठक केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हुई. सूत्रों के मुताबिक, पार्टी अलाकमान ने दोनों नेताओं से कहा है कि कोई भी ऐसा बयान न दें, जिससे पार्टी की छवि खराब हो. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और कैबिनेट मंत्री विश्वजीत राणे के बीच नराजगी बनी हुई है. गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने एक पब्लिक प्रोग्राम में कहा था कि राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि वह राज्य में बेरोजगार युवाओं को कम से कम 22,000 नौकरियां मुहैया कराएं. इस बयान पर सीएम सावंत ने किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था और कहा कि सरकार राज्य में युवाओं को पर्याप्त रोजगार के अवसर प्रदान करेगी.  


ये भी पढ़ें-अवैध बिल्डिंग गिरने की कर रहे थे रिकॉर्डिंग, वीडियो बनाना पड़ गया महंगा!  


पीटीआई के मुताबिक, सीएम प्रमोद सावंत और विश्वजीत राणे को सोमवार को भाजपा प्रमुख ने नई दिल्ली बुलाया था. संपर्क किए जाने पर सीएम सावंत ने अपने दिल्ली दौरे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया कि पार्टी नेताओं ने उन्हें तलब किया है. (With PTI Input)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement