Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut के किसानों पर दिए विवादित बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, मंडी सांसद को दी चेतावनी

BJP On Kangana Ranaut: किसान आंदोलन पर मंडी से सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत के दिए बयान पर बीजेपी ने भी सख्त प्रतिक्रिया दी है. पार्टी की ओर से जारी स्पष्टीकरण में कहा गया है कि यह बीजेपी के विचार नहीं हैं. 

Latest News
Kangana Ranaut के किसानों पर दिए विवादित बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, मंडी सांसद को दी चेतावनी

कंगना रनौत को बीजेपी ने दिया अल्टीमेटम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर दिए विवादित बयान के बाद कंगना रनौत अब चारों ओर से घिरती नजर आ रही हैं. कांग्रेस पहले ही उन पर हमलावर है और बीजेपी ने भी मंडी सांसद के बयान से पल्ला झाड़ लिया है. पार्टी ने आधिकारिक तौर पर जवाब देते हुए कहा है कि कंगना के बयान पर पार्टी की ओर से स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा गया है कि यह बीजेपी की सोच नहीं है. साथ ही एक्ट्रेस और सांसद को भी भविष्य के लिए चेतावनी देते हुए ऐसे बयान देने से बचने की ताकीद की गई है. 

बीजेपी की ओर से जारी किया गया स्पष्टीकरण 
बीजेपी की ओर से कंगना रनौत के बयान पर स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी सुश्री कंगना रनौत के बयान से सहमत नहीं है. पार्टी उनके बयान से असहमति व्यक्त करती है और पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने की न तो उन्हें अनुमति है और न ही उन्हें इसका अधिकार है. 

कंगना के बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला

यह भी पढ़ें: J-K चुनाव: BJP में टिकट को लेकर घमासान, कार्यकर्ताओं ने रविंदर रैना के दफ्तर को घेरा


इसके अलावा, यह भी कहा गया है कि भविष्य के लिए कंगना रनौत को निर्देश दिया गया है कि वह इस तरह का कोई बयान देने से बचें. अब अपने विवादित बयान की वजह से मंडी सांसद को अपने ही दल से फटकार लगाई गई है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पहले ही माफी की मांग कर रही है.

कंगना ने किसान आंदोलन पर की थी टिप्पणी 
कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि यह अलगाववाद समर्थक प्रदर्शन था जिसमें उपद्रवी शामिल हो गए थे. उन्होंने यह भी कहा था कि अगर केंद्र में मजबूत सरकार नहीं होती, तो पंजाब में बांग्लादेश जैसे हालात हो सकते थे. बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस और सांसद का रवैया हमेशा से तल्ख रहा है. इस मुद्दे पर उनकी सिंगर और एक्टर दलजीत दोसांझ से तीखी बहस भी हुई थी.


यह भी पढ़ें: केंद्रीय गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, लद्दाख में बनेंगे 5 नए जिले, जानें उनके नाम  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement