Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीजेपी नेता सुवेंद अधिकारी का आरोप, 'TMC की साजिश है ओडिशा ट्रेन हादसा, टैप किए रेल अधिकारियों के फोन'

Suvendu Adhikari Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे पर सुवेंदु अधिकारी का कहना है कि यह सब टीएमसी की साजिश है.

बीजेपी नेता सुवेंद अधिकारी का आरोप, 'TMC की साजिश है ओडिशा ट्रेन हादसा, टैप किए रेल अधिकारियों के फोन'

Suvendu Adhikari vs Mamata Banerjee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता विपक्ष और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता सुवेंदु अधिकारी ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने कहा है कि ओडिशा के बालासोर में हुआ ट्रेन हादसा (Odisha Train Accident) तृणमूल कांग्रेस (TMC) की साजिश है. सुवेंदु अधिकारी का कहना है कि यह तथ्य सीबीआई जांच में भी सामने आना चाहिए और अगर नहीं आया तो वह इसके खिलाफ कोर्ट भी जाएंगे. उन्होंने आरोप लगाए हैं कि टीएमसी ने रेलवे के अधिकारियों के फोन टैप करवाए.

टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी का कहना है, 'यह घटना टीएमसी की साजिश है. वे कल से ही इतने परेशान क्यों हो रहे हैं जबकि यह घटना दूसरे राज्य में हुई है. वे सीबीआई की जांच से क्यों डरे हुए हैं?' बता दें कि ओडिशा में घटनास्थल पर पहुंची ममता बनर्जी और रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव की वहीं पर सबके सामने ही बहस हो गई थी. उसके बाद से टीएमसी रेलमंत्री का इस्तीफा मांग रही है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने जिसे दिखाई थी 'द केरल स्टोरी', वही मुस्लिम प्रेमी संग भाग गई

TMC पर लगाए फोन टैप करवाने के आरोप
सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा, 'इन लोगों ने पुलिस की मदद से रेलवे के दोनों अधिकारियों के फौन टैप करवाए. इन लोगों को रेलवे के अधिकारियों के बीच हुई बातचीत का पता कैसे चला? यह बातचीत लीक कैसे हुई? यह सब सीबीआई की जांच में सामने आना चाहिए. अगर इसका खुलासा नहीं होता है तो मैं कोर्ट जाऊंगा.'

यह भी पढ़ें- ओडिशा हादसे में किस चीज की जांच करेगी CBI? समझिए कहां है गड़बड़ी की आशंका

ममता बनर्जी ने इस घटना की सीबीआई जांच कराए जाने के मुद्दे पर कहा था कि इससे कुछ भी सामने नहीं आएगा. उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा था कि मृतकों की संख्या को लेकर गड़बड़ी की जा रही है. ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि 12 साल पहले ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस हादसे के बाद रेलमंत्री के तौर पर उन्होंने भी सीबीआई जांच के आदेश दिए थे लेकिन उसका कोई नतीजा आज तक सामने नहीं आया, ऐसे में इस बार भी कुछ पता नहीं चलने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement