Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शिमला के माल रोड में इस जगह हुआ ब्लास्ट, DGP ने बताया विस्फोट का कारण

Shimla Blast News: धमाके से एक करोबारी की मौत हो गई जबकि 13 घायल हो गए. DGP संजय कुंडू ने कहा कि यह बेहद गंभीर मामला है क्योंकि यह एक पर्यटक स्थल है.

शिमला के माल रोड में इस जगह हुआ ब्लास्ट, DGP ने बताया विस्फोट का कारण

Shimla Blast News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश के शिमला के माल रोड में हुए एक धमाके ने लोगों को दहला दिया. इस घटना में एक कारोबारी की मौत हो गई जबकि 13 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. अब घटना का CCTV फुटेज भी सामने आ गया है. DGP संजय कुंडू ने इस विस्फोट के पीछे का कारण बताया है. आइए जानते हैं कि विस्फोट क्यों हुआ?


शिमला के मॉल रोड स्थित मिडल बाजार में शिवालय मंदिर के पास एक रेस्टोरेंट में बड़ा धमाका हुआ. जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई थी. मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने बताया था कि इस धमाके की तीव्रता इतनी ज्यादा थी कि स्कैंडल प्वाइंट से रानी झांसी पार्क तक इसके झटके महसूस किए गए. इसके साथ कई इलाकों में झटके महसूस किए गए. वहीं, आसपास की कुछ दुकानें भी ध्वस्त हो गई.

यह भी पढ़ें- 6 महीने की मासूम समेत 4 की हत्या, घर में घुसकर मारा, फिर शव घसीटकर लगा दी आग

DGP संजय कुंडू ने बताया कारण 

DGP संजय कुंडू ने मौके पर जाकर जायजा लिया था. जिसके बाद उन्होंने बताया कि कल शाम सवा सात बजे के करीब यह धमाका हुआ. एक व्यक्ति की इसमें मौत हुई है. ब्लास्ट किस वजह से हुआ इसकी जांच चल रही है. शुरुआती जांच में यही पता चल पाया है कि गैस रिसाव से वैक्यूम से यह धमाका हुआ है. एरिया को पुलिस ने खाली करवा लिया है. 

 

घटना की होगी जांच 

DGP संजय कुंडू ने कहा कि यह बेहद गंभीर मामला है क्योंकि यह एक पर्यटक स्थल है और यहां दिन के किसी भी समय हजारों लोग मौजूद रहते हैं. मैं एसपी शिमला से कहूंगा कि एक एसआईटी का गठन किया जाए.  इसमें फोरेंसिक विशेषज्ञ भी होंगे. इसलिए हम इसकी तह तक जा सकते हैं.  यहां बहुत सारे भोजनालय और होटल हैं.  गैस, बिजली की आपूर्ति और रेफ्रिजरेटर कंप्रेसर - हम संबंधित प्राधिकारी को इनकी भी जांच करने के लिए कहेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.मु

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement