Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी से अवैध संबंध के शक में कर दी साले की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में एक व्यक्ति ने साजिश की तहत अपने साले की हत्या कर दी. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है...

Latest News
पत्नी से अवैध संबंध के शक में कर दी साले की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक तस्वीर). 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति को शक था कि उसकी पत्नी और उसके साले के बीच नाजायज संबंध है. ऐसे में उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर साजिश रची और अपने साले की हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी. अब पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के कोटेक-3 क्षेत्र में ग्रीन बेल्ट के झाड़ियां में लोगों को एक युवक शव पड़ा मिला था. जिसकी जानकरी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी. इस दौरान पता चला कि मृतक व्यक्ति का नाम विपिन है. जो अलीगढ़ का रहने वाला है और वह  फेस टू के एक कंपनी में काम करता था. पुलिस को जांच के दौरान ही शक हुआ कि यह नार्मल मौत नहीं है. जिसके बाद पुलिस ने अलग एंगल से जांच शुरु कर दी. 

ये भी पढ़ें: चीन से हम हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार', आर्मी चीफ ने स्पष्ट किया रुख

पुलिस ने किए ऐसे खुलासे 

जांच के दौरान पुलिस को विपिन के जीजा जोनी के बारे में कुछ जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस का शक जोनी पर गहराता गया. लोकल इंटेलिजेंस पर पता चला कि मृतक का जीजा अपने एक साथी के साथ कुलेसरा पुस्ता के पास आया है. ऐसे में पुलिस की टीम ने जोनी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरु की तो पता चला कि जोनी की पत्नी मृतक की चचेरी बहन है. इसके साथ कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. 

जोनी और विपिन के बीच हुआ था विवाद 

जोनी को शक था कि उसकी पत्नी और उसके साले के बीच नाजायज संबंध है. जिसको लेकर जोनी और विपिन के बीच विवाद हुआ था और जोनी ने विपिन को अपने घर आने और अपनी पत्नी से मुलाकात करने से मना कर दिया था, उसके बाद भी विपिन अपनी चचेरी बहन से मिलने आया करता था. जिसको लेकर 
जोनी गुस्से में था. ऐसे में उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर विपिन की हत्या की साजिश रची. जोनी ने अपने दोस्त को लालच दिया था कि विपिन की हत्या के बाद उसके पास से जो भी पैसा मिलेगा, उसे आपस में बांट लेंगे. 

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में नहीं थम रहा विधायकों की अयोग्यता का मामला, उद्धव और शिंदे गुट ने फिर कोर्ट में दी चुनौती

ऐसे रची हत्या की साजिश 

जोनी ने 10 जनवरी को विपिन को शराब पीने के लिए बुलाया. विपिन को अपने साथ ककराला पुस्ता ले गया, जहां तीनों ने बैठकर शराब पी. जब विपिन नशे में हो गया तो जोनी और उसके दोस्त ने रस्सी से कसकर उसका गला घोंट दिया. हत्या के बाद दोनों ने विपिन के खाते से  8400 रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया.पुलिस को कोई शक न हो, इसलिए दोनों मृतक की पत्नी के साथ रहे और शव बरामद के दिन मौके पर पहुंच गए. सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी ह्रदेश कटारिया ने बताया कि बीते दिनों थाना इकोटेक 3 क्षेत्र में एक युवक का शव बरामद हुआ था. पुलिस ने इस मामले में जांच कर खुलासा मृतक के ही जीजा और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement