Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budget 2024 में आंध्र प्रदेश के लिए सौगातों की बौछार, CM चंद्रबाबू नायडू ने PM Modi को दिया खास मैसेज 

CM Chandrababu Reaction On Budget 2024: बजट 2024-25 में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आंध्र प्रदेश और बिहार के लिए बंपर सौगातों की बौछार की है. 

Latest News
Budget 2024 में आंध्र प्रदेश के लिए सौगातों की बौछार, CM चंद्रबाबू नायडू ने PM Modi को दिया खास मैसेज 

चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी का किया शुक्रिया अदा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बजट 2024-25 (Budget 2024-25) में आंध्र प्रदेश के लिए मोदी सरकार द्वारा कई योजनाओं और आर्थिक सहायता का ऐलान किया गया है. इस बजट से प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) और उनकी पार्टी टीडीपी (TDP) खूब खुश है. नायडू ने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इस बजट से प्रदेश के पुनर्निर्माण का सपना पूरा हो सकेगा. उन्होंने खास तौर पर इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी शुक्रिया अदा किया है.

पीएम मोदी का किया शुक्रिया अदा 
बजट 2024 पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने पीएम नरेंद्र मोदी का खास तौर पर शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'आंध्र प्रदेश की जनता की ओर से मैं इस सहयोग के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. इस बजट में आंध्र के लोगों के सपनों और उम्मीदों का ख्याल रखा गया है.'


यह भी पढ़ें: Budget 2024: न्यू टैक्स रिजीम में बदले स्लैब, अब इतना लगेगा टैक्स, जानें टैक्स छूट में आपको क्या मिला


चंद्रबाबू नायडू ने यह भी लिखा कि इस बजट से आंध्र प्रदेश के पुनर्निर्माण का सपना पूरा हो पाएगा. यह आम लोगों केभरोसे और आत्मविश्वास को आगे ले जाने वाला बजट है. टीडीपी के दूसरे नेताओं ने भी यूनियन बजट की तारीफ की है. नायडू के बेटे और आंध्र सरकार में मंत्री लोकेश नारा ने भी बजट की तारीफ करते हुए इसे प्रदेश के लिए दूरगामी बजट बताया है. 

आंध्र प्रदेश के लिए सौगातों की बौछार 
बता दें कि आंध्र प्रदेश के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट में कई बड़े ऐलान किए हैं. राजधानी अमरावती के विकास और आंध्र प्रदेश पुनर्गठन के वादों को पूरा करने के लिए 15,000 करोड़ रुपये की घोषणा भी शामिल है. इसके अलावा, आंध्र को पोलावरम परियोजना के लिए भी केंद्र सरकार की ओर से मदद मिलेगी.


यह भी पढ़ें: Budget 2024: हाउसिंग सेक्टर के लिए सरकार ने खोला खजाना, PM आवास योजना को सरकार ने दिए इतने करोड़


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement