Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahua Moitra: 'दुबई' बुलाने पर भड़के निशिकांत दुबे, 'दीदी का दुबई नशा उतर ही नहीं रहा'

Cash For Query Row: कैश फॉर क्वेरी विवाद में महुआ मोइत्रा ने एथिक्स कमेटी को पत्र लिखा है और पेश होने के लिए कुछ दिनों का वक्त मांगा है. उन्होंने अपने पत्र में दर्शन हीरानंदानी से क्रॉस एक्जामिन करने की मांग करते हुए बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे पर भी तंज कसा है.

Mahua Moitra: 'दुबई' बुलाने पर भड़क�े निशिकांत दुबे, 'दीदी का दुबई नशा उतर ही नहीं रहा'

Mahua Moitra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद महुआ मोइत्रा इस वक्त चारों ओर से घिरी हुई नजर आ रही हैं. कैश फॉर क्वेरी विवाद में उन्हें एथिक्स कमेटी के सामने पेश होना है. इस विवाद को लेकर आरोप-प्रत्यारोप के साथ बयानबाजियों का दौर भी जारी है.  मोइत्रा ने एथिक्स कमेटी को लेटर लिखा तो बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे भी तंज कसने से नहीं चूके हैं. अपने पत्र में उन्होंने कारोबारी दर्शन हीरानंदानी का क्रॉस एग्जामिन करने की मांग करते हुए लिखा कि बतौर सांसद उन्हें अधिकार है कि वह कारोबारी से क्रॉस एक्जामिन कर सकें. इसके बाद बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे के लिए उन्होंने दुबई का प्रयोग किया. नाम बिगाड़े जाने पर चुटकी लेते हुए बीजेपी सांसद ने पलटवार किया और कहा कि उन्हें दुबई बुलाना दिखाता है कि दीदी (महुआ मोइत्रा) की क्या मानसिकता है.

टीएमसी सांसद ने 30 अक्टूबर को पेश होने में भी असमर्थता जताई है. महुआ मोइत्रा के दुबई बुलाए जाने पर बीजेपी सांसद ने कहा कि आरोपी सांसद पर दुबई का ऐसा गहरा नशा है कि मेरा ठीक नाम भी नहीं ले पा रही हैं. दरअसल दुबई महंगे शॉपिंग ब्रांड और लग्जरी वेकेशन हॉलिडे के तौर पर जाना जाता है. हीरानंदानी ने भी दावा किया है कि उन्होंने टीएमसी सांसद की विदेशी छुट्टियों के लिए खर्च किया और उन्हें महंगे ब्रांड के गिफ्ट दिए हैं. दुबे उसी ओर इशारा कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें: भाजपा की स्टार प्रचारक भी नहीं रहीं उमा भारती? MP चुनाव की लिस्ट से पूर्व CM का नाम गायब

महुआ मोइत्रा पर निशिकांत दुबे ने कसा तंज 
महुआ मोइत्रा के क्रॉस एक्जामिन की मांग पर भी तंज करते हुए उन्होंने एक्स पर लिखा, 'दुबई दीदी (महुआ मोइत्रा) ने कुछ लोगों को क्रॉस एग्जामिन करने के लिए कहा है. लोकसभा के नियमों खास तौर पर कौल-शकधर किताब के पेज 246 के तहत विटनेस (गवाह) कोर्ट, कचहरी, हल्ला- गुल्ला से संरक्षित होता है. खाता न बही दुबई दीदी जो कहें वही सही. जबाब राष्ट्रीय सुरक्षा व भ्रष्टाचार का चाहिए और यहां तो अखाड़ा की तैयारी है.' अब देखना है कि महुआ को क्रॉस एक्जामिन की अनुमति मिलती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: 'कश्मीर विवाद में पाक कोई पार्टी ही नहीं' इस कश्मीरी ने ब्रिटिश संसद में खुलेआम कही ये बात

5 नवंबर के बाद एथिक्स कमेटी के सामने पेश होंगी महुआ मोइत्रा 
एथिक्स कमेटी ने महुआ मोइत्रा को पेश होने के लिए 30 अक्टूबर का समय दिया था लेकिन टीएमसी सासंद ने कहा है कि वह उस तारीख को दिल्ली में उपलब्ध नहीं हैं. महुआ ने अपने पत्र में लिखा है कि 5 नवंबर के बाद ही वह अपना पक्ष रखने के लिए पेश हो सकती हैं. बता दें कि महुआ इस विवाद के बाद भी लगातार बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले कर रही हैं. उनका कहना है कि बीजेपी विपक्ष की आवाज दबाने के लिए ऐसे हथकंडे अपना रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement