Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से CBI ने किया अरेस्ट, सुप्रीम कोर्ट में जमानत पर होनी है सुनवाई

Delhi Liquor Policy Scam: दिल्ली शराब नीति केस में सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट कर लिया है. उनसे तिहाड़ जेल में पूछताछ की गई और फिर गिरफ्तार किया गया है.  

Latest News
Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से CBI ने किया अरेस्ट, सुप्रीम कोर्ट में जमानत पर होनी है सुनवाई

अरविंद केजरीवाल को CBI ने किया अरेस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली शराब नीति (Delhi Liquor Policy) मामले में अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. तिहाड़ जेल में उनसे पूछताछ करने के लिए सीबीआई (CBI) की टीम पहुंची थी. पूछताछ के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है. बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री को ट्रायल कोर्ट में पेश किया जाएगा. केंद्रीय जांच एजेंसी ने इसके लिए अनुमति ले ली है. बता दें कि शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने भी अरविंद केजरीवाल को आरोपी बनाया है. इस केस में आम आदमी पार्टी के कई और नेता भी आरोपी हैं.

दिल्ली शराब नीति मामले की CBI भी कर रही है जांच 
बता दें कि दिल्ली की शराब नीति मामले में कथित तौर पर हुई अनियमितताओं और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी (ED) ने इस मामले में मास्टरमाइंड बताया है. इसके अलावा इस केस की जांच सीबीआई भी कर रही है. मंगलवार को सीबीआई की एक टीम पूछताछ के लिए तिहाड़ जेल पहुंची थी. लंबी पूछताछ के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है.


यह भी पढ़ें: स्पीकर पद के लिए घमासान, कांग्रेस और बीजेपी ने सांसदों को जारी किया व्हिप


आम आदमी पार्टी लगा रही है बीजेपी पर आरोप 
बता दें कि आम आदमी पार्टी ने इसे बीजेपी की साजिश बताते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को फंसाने के लिए बीजेपी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को बाहर नहीं निकलने देना चाहती है. उनके खिलाफ मनगढ़ंत केस बनाया जा रहा है. विपक्षी एकता से केंद्र की मोदी सरकार डर गई है.


यह भी पढ़ें: जय भीम, जय मीम और जय फिलिस्तीन... लोकसभा में ओवैसी के नारे पर विवाद, VIDEO   


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement