Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chennai News: चेन्नई की आईटी कंपनी ने 50 कर्मचारियों को गिफ्ट की कार, साथ ही दे दिया इतना बड़ा सरप्राइज

IT Company Gifted Cars to Employees: चेन्नई स्थित एक आईटी फर्म के सह-संस्थापक ने अपने 50 कर्मचारियों को तोहफे में नई कार दी. कंपनी का कहना है कि ये कर्मचारी हमेशा साथ खड़े थे.

Latest News
Chennai News: चेन्नई की आईटी कंपनी ने 50 कर्मचारियों को गिफ्ट की कार, साथ ही दे दिया इतना बड़ा सरप्राइज

IT Company Gifted Cars to Employees (Photo Source - Social Media) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेन्नई स्थित एक कंपनी के हेड ने अपने 50 कर्मचारियों को तोहफे के रुप में नई कारें दी. एक कार्यक्रम के दौरान कंपनी के मालिक मुरली विवेकानन्दन ने अपने कर्मचारियों के काम से खुश होकर उन्हें तोहफे में कार गिफ्ट कर दी.

2009 से आईटी इंडस्ट्री में काम कर रही कंपनी ने अपने कर्मचारियों को इस तरह का गिफ्ट देकर सभी को हैरान कर दिया. इतना ही नहीं बल्कि कंपनी के मालिक ने अपने 38 कर्मचारियों को कंपनी का 33 फीसद शेयर बांट दिया. उन्होंने कहा कि कुछ कर्मचारी कंपनी खुलने के बाद से ही जी-तोड़ मेहनत कर रहे थे. 

इसे भी पढ़ें : दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक में हुए फर्जी लैब टेस्ट? LG ने दिए सीबीआई जांच के आदेश

कंपनी के मालिक ने किया ऐसा ऐलान 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी के मालिक मुरली विवेकानन्दन ने कहा कि कंपनी में अच्छा काम करने वाले 100 कर्मचारियों को हर साल कंपनी कार देगी और साथ में कंपनी का शेयरधारक भी बनाएगी. उन्होंने कहा कि जो लोग कंपनी के साथ ज्यादा दिनों तक जुड़े रहेंगे, उनको शेयर दिया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि इनमें से कुछ ऐसे भी कर्मचारी हैं, जो हमारे साथ हर मुश्किल में खड़े रहें हैं. उन्हें इसके लिए तोहफे दिए जा रहे हैं. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement