Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छत्तीसगढ़ में बचपन के दोस्त की बेवफाई, 17 बार चाकू से किया हमला, जानें पूरा माजरा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक दोस्त ने बियर पिलाने के बहाने दोस्त को बुलाया और फिर बेरहमी से हत्या कर दी.

छत्तीसगढ़ में बचपन के दोस्त की बेवफाई, 17 बार चाकू से किया हमला, जानें पूरा माजरा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Chhattisgarh  Crime News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक बचपन के दोस्त की हत्या ने सबको चौंका दिया है. बालको नगर थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात में सतीश काठले नाम के युवक ने अपने दोस्त भुवनेश्वर जायसवाल की हत्या कर दी. यह घटना तब घटी जब सतीश को यह महसूस हुआ कि भुवनेश्वर और उसकी पत्नी उसे धोखा दे रहे हैं.

बचपन की दोस्ती में आई दरार 
सतीश और भुवनेश्वर के बीच दोस्ती बचपन से थी, लेकिन एक तस्वीर ने उनकी दोस्ती को तहस-नहस कर दिया. दरअसल सतीश काठले ने अपनी पत्नी के फोन में भुवनेश्वर जायसवाल की एक आपत्तिजनक फोटो देख ली,  जिसके बाद उसके गुस्से का कोई ठिकाना न रहा. शनिवार शाम को सतीश ने भुवनेश्वर को अपने साथ बियर पीने के लिए बुलाया. इस दौरान दोनों के बीच इस मुद्दे को लेकर बहस शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़: जादू-टोना के शक में 4 लोगों की हत्या, दिल दहला देगी ये खौफनाक वारदात

17 बार किया चाकू से हमला 
मामला इतना आगे बढ़ गया कि गुस्से में आकर सतीश ने चाकू से भुवनेश्वर पर हमला कर दिया और उसके सीने पर 17 बार हमले किए. हत्या के बाद, उसने लाश को झाड़ियों में छिपा दिया. चाकू और बियर की बोतल वहीं छोड़ दी. पुलिस ने शव की पहचान भुवनेश्वर के रूप में की और सतीश को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपी सतीश काठले ने अपना गुनाह कबुल कर लिया.  कोरबा एएसपी यूबीएस चौहान के अनुसार, मामला संबंधित धाराओं में दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तीर कर ली गई है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement