Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhattisgarh News: बल्ब जलाने को लेकर हुआ झगड़ा, पत्नी ने डंडे से पीटकर पति को मौत के घाट उतारा 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां बल्ब जलाने को लेकर हुए विवाद पर पत्नी ने पति की हत्या कर दी है.

Latest News
Chhattisgarh News: बल्ब जलाने को लेकर हुआ झगड़ा, पत्नी ने डंडे से पीटकर पति को मौत के घाट उतारा 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में मामूली बात पर हुए विवाद में पत्नी ने पति की डंडे से मारकर हत्या (Murder) कर दी है. सरगुजा में दिलसाय नाम के शख्स का अपनी पत्नी से बल्ब जलाने को लेकर विवाद हुआ था. पति ने बल्ब नहीं जलाया, नाराज होकर पत्नी पनमेश्वरी ने उसके सिर पर एक डंडा दे मारा. सिर पर चोट लगने की वजह से दिलसाय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी पत्नी को भी हिरासत में ले लिया गया है. 

बल्ब जलाने को लेकर दोनों में हुआ था झगड़ा
मामूली विवाद पर हत्या का मामला छत्तीसगढ़ का है. अंबिकापुर के सरगुजा थाने की पुलिस ने बताया, 'अब तक मिली सूचना के मुताबिक, पति-पत्नी के बीच घरेलू बातों को लेकर अक्सर झगड़ा होता था. 6 सितंबर को भी आरोपी पत्नी पनमेश्वरी ने 2-3 बार पति से बल्ब जलाने के लिए कहा था. पति ने जब इसे अनसुना कर दिया तो गुस्से में आरोपी महिला ने बुरा-भला कहना शुरू कर दिया था.' 


यह भी पढ़ें: क्या होता है राष्ट्रपति शासन, जिसे दिल्ली में लगाने की चर्चा पर भड़क गई है AAP 


पुलिस के मुताबिक, छोटी सी बात पर दोनों के बीच जमकर झगड़ा होने लगा था, जिसकी आवाज आसपास के लोगों ने भी आवाज सुनी थी. झगड़े के दौरान गुस्से में महिला ने पास पड़ा डंडा उठाया और उसे पति के सिर पर दे मारा था. इससे दिलसाय की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक के भाई ने दी थी पुलिस को सूचना 
मृतक के भाई साजाराम नागेश ने बताया कि झगड़े की आवाज सुनकर मैं घर से बच्चों को लेकर चला गया था. थोड़ी देर बाद जब मैं लौटा, तो देखा भाई अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था. मृतक के भाई ने कुछ लोगों की मदद से उसे अस्पताल में लेकर गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. महिला ने भी पति को डंडा मारने की बात कबूल कर ली है. 


यह भी पढ़ें: High Court का बड़ा फैसला, विवाहित शख्स को भी Live In में रहने पर देनी होगी सुरक्षा


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement