Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छत्तीसगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला, 3 महिलाओं समेत 5 की मौत, पढ़िए जादू-टोने की रूह कंपा देने वाली वारदात

छत्तीसगढ़ से एक बार फिस जादू-टोने करने के शक में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस बार 3 महिलाओं समेत 5 लोगों को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया. आइए जानते हैं क्या है मामला

Latest News
छत्तीसगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला, 3 महिलाओं समेत 5 की मौत, पढ़िए जादू-टो�ने की रूह कंपा देने वाली वारदात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

छत्तीसगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर अंधविश्वास का एक ऐसा खूनी खेल रचा गया जिसमें तीन महिलाओं समेत कुल 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया. ये पांचों हत्याएं जादू-टोने के शक के चक्कर में हुई हैं. इतना ही नहीं इससे पहले पहले भी छत्तीसगढ़ में ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. 

दरअसल पूरा मामला छत्तीसगढ़ के आदिवासी बहुल सुकमा जिले के एक गांव का है. यहां पर जादू-टोना करने के शक के चक्कर दो दंपत्ति समेत एक महिला की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. यह घटना कोंटा थाना क्षेत्र के एकतल गांव की है. मरने वालों की पहचान मौसम कन्ना और उसकी पत्नी मौसम बिरी, मौसम बुच्चा और उसकी पत्नी मौसम आरजू और एक अन्य महिला जिसका नाम लच्छी है के रूप में हुई हैं. 

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने जानकारी दी कि इस पूरे मामले में उस गांव के पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं.  गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम सवलम राजेश, सवलम हिड़मा, करम सत्यम, कुंजम मुकेश और पोडियाम एंका हैं.


यह भी पढ़ें: नोएडा DM का 'एक्स' अकाउंट हैक करने वाला अरेस्ट, राहुल गांधी पर की थी अभद्र टिप्पणी


ऐसा पहली बार नहीं है, इसी तरह की घटना एक बार और सामने आ चुकी है. बीते बृहस्पतिवार को राज्य के बलौदाबाजार-भाटपारा जिले में इसी तरह की एक घटना सामने आई थी. इस घटना में भी जादू-टोने के चक्कर में कथित तौर पर 11 महीने के बच्चे समेत एक ही परिवार के 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement