Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhattisgarh News: बस्तर में पिछले 6 महीने में 1400 किलो गांजा जब्त, तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Chhattisgarh News: पिछले छह माह में नारकोटिक एक्ट के तहत कुल 23 मामले दर्ज किए गए. अधिकतर मामले नगरनार कोतवाली और बोधघाट थाने में दर्ज हुए.

Latest News
Chhattisgarh News: बस्तर में पिछले 6 महीने में 1400 किलो गांजा जब्त, तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

सांकेतिक तस्वीर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Chhattisgarh News: बस्तर में तस्करी के मामले बड़ी संख्या के साथ सुर्खियों में छाए रहते हैं. इसको लेकर आंकड़े चौंकाने वाले हैं. बस्तर के रास्ते उड़ीसा से गांजा की बड़े पैमाने में तस्करी हो रही है, पीछले 6 महीने में बस्तर पुलिस ने 1400 किलोग्राम गांजा पकड़ा है. पुलिस की तरफ से इसे अलग-अलग ऑपरेशन के तहत धड़-पकड़ और छापेमारी करके जब्त किया गया है. 

पिछले 6 महीने में 23 मामले दर्ज
आपको बताते चलें कि जांच के दौरान ये तथ्य सामने आया है कि गांजा तस्कर उड़ीसा से गांजा लेकर अन्य प्रदेशों में गांजा खपाने के लिए बस्तर का रास्ता उपयोग कर रहे है,. दुपहिया वाहन से लेकर लग्जरी कार और ट्रैकों में छुपाकर गांजा की तस्करी के मामले सामने आए हैं, गांजा तस्कर धनपुंजी तिरिया और बकावंड के रास्ते गांजा की तस्करी करते है, पिछले छह माह में नारकोटिक एक्ट के तहत कुल 23 मामले दर्ज किए गए. अधिकतर मामले नगरनार कोतवाली और बोधघाट थाने में दर्ज हुए.

नक्सली प्राभावित इलाका है बस्तर 
आपको बताते चलें कि बस्तर नक्सली प्राभावित इलाका है. साथ ही यहां से क्राइम के मामले बड़ी संख्या में दर्ज होते हैं. वहां पर पुलिस के साथ ही अर्धसैनिक बलों की भी तैनाती रहती है. तस्करी के मामले को रोकने के लिए पुलिस लगातार इलके में सक्रिय है.


यह भी पढ़ें: अमेठी में दलित परिवार के चार लोगों की हत्या, घर में घुसकर मारी थी गोली, जानें पूरा मामला


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement