Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM मोदी के 'हनुमान' चिराग पर BJP को भरोसा, चाचा की नाराजगी नहीं हो रही कम

चर्चा है कि पशुपति पारस (Pashupati Paras) 'इंडिया' (INDIA) गठबंधन की तरफ की रुख कर सकते हैं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी (BJP) उनको मनाने में जुटी है. 

Latest News
PM मोदी के 'हनुमान' चिराग पर BJP को भरोसा, चाचा की नाराजगी नहीं हो रही कम

Chirag Paswan and pashupati paras

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर बिहार (Bihar) में NDA के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग (Seat Sharing) को लेकर घोषणा कर दी गई है. BJP को सबसे ज्यादा 17 सीटें मिली हैं, वहीं JDU को 16 सीटें दी गई हैं. सबसे दिलचस्प ये रहा कि चिराग पासवान की पार्टी LJPR को 5 सीटें मिली हैं. चिराग को मिलने वाले सीटों को लेकर काफी विवाद चल रहा था, क्योंकि इन्हीं सीटों को लेकर उनके चाचा पशुपति पारस भी लगातार दावा ठोंक रहे थे.

बीजेपी का भरोसा पीएम मोदी के 'हनुमान' चिराग के साथ 
इन तमाम राजनीतिक उठा-पटक के बाद बीजेपी ने अपना भरोसा खुद को पीएम मोदी का 'हनुमान' बताने वाले चिराग पासवान पर जताया है. इस सीट शेयरिंग में उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी को भी एक-एक लोकसभा की सीट दी गई है.


इसे भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: Chirag Paswan की BJP से बनी बात, LJPR को 5 सीट, Pashupati Paras को मिला राजनिवास


क्या होगा चाचा पशुपति पारस का रुख
माना जा रहा है कि बिहार में NDA की तरफ से सीट नहीं मिलने से चिराग के चाचा पशुपति पारस काफी खफा हैं. साथ ही इसकी भी संभावनाएं हैं कि वो केंद्रीय मंत्रिमंडल से अपना इस्तिफा दे सकते हैं. चर्चा ये भी है कि वो 'इंडिया' गठबंधन की तरफ की रुख कर सकते हैं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी उनको मनाने में जुटी है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement