Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chirag Paswan और नीतीश कुमार के बीच हो गई सुलह, विधानसभा चुनाव के लिए तय हुई शर्तें?

Chirag Paswan Bihar Assembly Election: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले एनडीए (NDA) के घटक दल अपनी एकजुटता का प्रदर्शन कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने भी नीतीश कुमार को अपना नेता मान लिया है.

Latest News
Chirag Paswan और नीतीश कुमार के बीच हो गई सुलह, विधानसभा चुनाव के लिए तय हुई शर्तें?

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को बताया NDA का नेता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार की राजनीति पर इन दिनों पूरे देश की नजर है. केंद्रीय मंत्री और खुद को पीएम मोदी (PM Modi) को हनुमान बताने वाले चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने फिलहाल दिल्ली की राजनीति में ही रहने का मन बनाया है. पिछले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का मुखर विरोध करने वाले लोजरा (रामविलास) सुप्रीमो ने इस बार उन्हें अपना नेता स्वीकार कर लिया है. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पूछे एक सवाल के जवाह में उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री (Nitish Kumar) के नेतृत्व में ही 2025 विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. 

चिराग ने बताया नीतीश कुमार को NDA का नेता 
चिराग पासवान ने खुलकर कहा है कि वह बिहार का नेतृत्व करने की इच्छा रखते हैं. हालांकि, अब बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2024) से पहले केंद्रीय मंत्री ने स्पष्ट कर दिया है कि फिलहाल वह दिल्ली की राजनीति में ही सक्रिय रहने वाले हैं. उन्होंने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि बिहार में एनडीए (NDA) पूरी तरह से एकजुट है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृ्त्व में हम अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. 


यह भी पढ़ें: 'भक्त केवल अपने घर से प्रसाद लेकर आएं', तिरुपति विवाद के बाद लखनऊ के मनकामेश्वर मंदिर में बाहर का प्रसाद बैन


लोकसभा चुनाव 2024 में चिराग पासवान की पार्टी को 5 सीटें मिली थीं और पाचों पर उनके उम्मीदवारों ने बड़ी जीत दर्ज की. उनकी पार्टी की राज्य कार्यसमिति की बैठक पटना में आयोजित की गई थी. बैठक के बाद मुख्य प्रवक्ता की ओर से जारी बयान में भी चिराग पासवान की बातों को ही दोहराया गया. लोजपा (रामविलास) की ओर से कहा गया कि हमारी पार्टी एनडीए में रहकर ही चुनाव लड़ेगी. हमें जो भी सम्मानजनक सीटें दी जाएंगी उस पर पूरी मजबूती के साथ लड़ेंगे. बिहार की जनता एक बार फिर हमारे गठबंधन पर भरोसा दिखाने वाली है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement