Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NEET मामले की सुनवाई के दौरान भड़क गए CJI चंद्रचूड़, सीनियर वकील को निकालने के लिए बुलाई सिक्योरिटी

CJI Angry During Neet Hearing: सुप्रीम कोर्ट में नीट मामले की सुनवाई के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब सीजेआई डी वाई चंद्रचूड़ वरिष्ठ वकील पर बुरी तरह से नाराज हो गए थे. 

Latest News
NEET मामले की सुनवाई के दौरान भड़क गए CJI चंद्रचूड़, सीनियर वकील को निकालने के लिए बुलाई सिक्योरिटी

NEET मामले की सुनवाई के दौरा CJI हुए नाराज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को नीट मामले (NEET Case) की सुनवाई हुई थी. सर्वोच्च अदालत ने स्पष्ट कर दिया कि दोबारा परीक्षा कराया जाना संभव नहीं है. हालांकि, सुनवाई के दौरान एक समय ऐसा भी आया, जब सीजेआई डी वाई चंद्रचूड़ (CJI DY Chandrachud) काफी नाराज हो गए थे.  दरअसल वरिष्ठ वकील मैथ्यूज नडुरम्परा के बीच में टोकने पर नाराज हो गए थे. लगातार टोका-टाकी करने पर आपत्ति जताते हुए सीजेआई ने कहा कि उन्हें मजबूरी में सिक्योरिटी को बुलाकर कोर्ट रूम से निकालना पड़ेगा.

वरिष्ठ वकील मैथ्यूज नडुरम्परा पर फूटा CJI का गुस्सा 
दरअसल नीट मामले पर अपना पक्ष वरिष्ठ वकील नरेंद्र हुड्डा रख रहे थे. इसी दौरान वकील मैथ्यूज नडुरम्परा ने बीच में कहा कि वह कुछ कहना चाहते हैं. सीजेआई (CJI Chandrachud) ने इस पर कहा कि आप इनके पक्ष रखने के बाद अपनी बात कहें, जिसके जवाब में वकील मैथ्यूज ने कहा कि मैं इस कोर्ट में सबसे सीनियर हूं. इसके बाद सीजेआई ने बेहद कड़े शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि मैं इस कोर्ट का इंचार्ज हूं. आप ऐसे गैलरी में नहीं बोल सकते हैं. सिक्योरिटी को बुलाओ और इन्हें बाहर करो.


यह भी पढ़ें: Union Budget 2024: मोदी सरकार 3.0 के पहले बजट में रक्षा क्षेत्र को मिला कितना खजाना, जानें सभी बड़ी बातें 


इस पर वरिष्ठ वकील ने कहा कि मैं खुद ही चला जाऊंगा. हालांकि, बाद में अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने कहा कि आपको शायद पता नहीं है, लेकिन आपने मेरा अपमान किया है. मैं 1979 से इस पेशे में हूं. इसके जवाब में सीजेआई ने कहा कि मैं 24 सालों से कोर्ट रूम को देख रहा हूं. आपके इस व्यवहार के बाद मजबूरन मुझे नोटिस जारी करना पड़ सकता है. 


यह भी पढ़ें: NEET-UG की नहीं होगी दोबारा परीक्षा, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला, बताई ये वजह


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement