Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कांग्रेस को अब अर्बन नक्सल गैंग चला रहा, बंटेंगे तो बांटने वाले महफिल... महाराष्ट्र में बोले PM मोदी

महाराष्ट्र के ठाणे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अब अर्बन नक्सल गैंग चला रहा है.

Latest News
'कांग्रेस को अब अर्बन नक्सल गैंग चला रहा, बंटेंगे तो बांटने वाले महफिल... महाराष्ट्र में बोले PM मोदी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के ठाणे में एक रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस को अब अर्बन नक्सल गैंग चला रहा है. दुनिया में जो लोग भारत को आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं, कांग्रेस अब खुलकर उनके साथ खड़ी है. 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस और उनके साथियों का एक ही मिशन है समाज को बांटों, लोगों को बांटों और सत्ता पर कब्जा करो. इसलिए हमें अतीत से सबक लेना है. हमें हमारी एकता को ही देश की ढाल बनाना है. हमें याद रखना है कि अगर हम बटेंगे तो बांटने वाले महफिल सजाएंगे. हमें कांग्रेस और महा अघाड़ी वालों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देना है. 

महाराष्ट्र में जल्द हैं विधानसभा चुनाव
आपको बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी राज्य के दौरे पर हैं. शनिवार को उन्होंने 56 हजार करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली कई विकास परियोजनाओं की सौगात दी. मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें विकास भी करना है और कांग्रेस सरकार के गड्ढों को भी भरना है. 


यह भी पढ़ें - Maharashtra: चुनाव से पहले शिंदे सरकार का बड़ा दांव, गाय को दिया 'राज्यमाता' का दर्जा


 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सबसे भ्रष्ट पार्टी है. कांग्रेस जानती है कि वोट बैंक तो एक रहेगा, लेकिन बाकी लोग आसानी से बट जाएंगे. कांग्रेस और उसके साथियों का एक ही मिशन है-समाज को बांटों और सत्ता पर काबिज करो. हमें अतीत से सबक लेते हुए एकता को ढाल बनाना है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement