Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जिला कलेक्टर्स को फोन कर धमका रहे हैं अमित शाह', Exit Poll से पहले कांग्रेस का दावा

Lok Sabha Election 2024: जयराम रमेश ने कहा कि यह याद रखना चाहिए कि लोकतंत्र जनादेश से चलता है, धमकियों से नहीं. अफसरों को किसी प्रकार के दबाव में नहीं आना चाहिए.

Latest News
'जिला कलेक्टर्स को फोन कर धमका रहे हैं अमित शाह', Exit Poll से पहले कांग्रेस का दावा

Jairam Ramesh and Amit Shah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए सातों चरण के मतदान आज खत्म हो गए हैं. अब 4 जून को नतीजे आएंगे. लेकिन उससे पहले ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस ने दावा किया कि गृहमंत्री अमित शाह फोन कर जिला कलेक्टर्स को धमका रहे हैं. कांग्रेस का यह बयान ऐसे समय आया है, जब एग्जिट पोल सामने आने वाले हैं.

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, 'निवर्तमान गृह मंत्री आज सुबह से जिला कलेक्टर्स से फोन पर बात कर रहे हैं. अब तक 150 अफसरों से बात हो चुकी है. अफसरों को इस तरह से खुल्लमखुल्ला धमकाने की कोशिश निहायत ही शर्मनाक है एवं अस्वीकार्य है.'

'धमकियों से नहीं, जनादेश से चलता है लोकतंत्र'
जयराम रमेश ने आगे कहा, 'यह याद रखना चाहिए कि लोकतंत्र जनादेश से चलता है, धमकियों से नहीं. जून 4 को जनादेश के अनुसार नरेंद्र मोदी और अमित शाह व भाजपा सत्ता से बाहर होंगे एवं INDIA जनबंधन विजयी होगा. अफसरों को किसी प्रकार के दबाव में नहीं आना चाहिए व संविधान की रक्षा करनी चाहिए. वे निगरानी में हैं.'

बता दें कि चुनाव आयोग ने इस बार 7 चरणों में चुनाव कराया है. पहले चरण में 19 अप्रैल वोट डाली गई थी. जबकि दूसरे चरण में 26 अप्रैल, तीसरे चरण में 7 मई, चौथे चरण में 13 मई, छठे चरण में 25 मई और सातवें चरण में 1 जून यानी आज मतदान हुआ. चुनाव का परिणाम 4 जून को आएगा.


यह भी पढ़ें- DNA Exclusive :'पॉलिटिक्स इज नॉट माई कप ऑफ टी.' लोकसभा चुनाव पर बोले गुरप्रीत गुग्गी


कांग्रेस का एग्जिट पोल डिबेट से बायकॉट
विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ एग्जिट पोल से संबंधित टेलीविजन चैनलों पर होनी वाली डिबेट में शामिल नहीं होगा. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर गठबंधन के घटक दलों के नेताओं की बैठक में यह फैसला लिया गया. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘इंडिया गठबंधन की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि एग्जिट पोल से संबंधित भाजपा व उसके तंत्र को बेनकाब करना आवश्यक है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement