Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi की पगड़ी वाले बयान पर BJP नेता का पलटवार, कहा- कोर्ट में घसीटूंगा, जानें पूरा मामला

Rahul Gandhi In US: भारत में सिखों के हालात पर राहुल गांधी का बयान अब विवादों में घिरता हुआ दिख रहा है. भाजपा उन्हें सिख दंगों में मारे गए निर्दोषों और उनके खिलाफ हुए अत्याचारों की याद दिला रही है.

Latest News
Rahul Gandhi की पगड़ी वाले बयान पर BJP नेता का पलटवार, कहा- कोर्ट में घसीटूंगा, जानें पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Rahul Gandhi In US:  कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर हैं. जहां वो कई अलग अलग कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं. भारत में हुए हालिया लोकसभा चुनाव, आरक्षण, आरएसएस समेत कई मुद्दों पर उन्होने अमेरिका में अपनी बात राखी है. अब नया बयान उन्होने सिखों के पगड़ी और कड़ा पहनने को लेकर दिया है, जिसके बाद से सियासत एक बार फिर गर्मा गई है.

राहुल के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति

बीजेपी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के सिखों पर किए गए बयान को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने वर्जीनिया में मंगलवार को भारत में सिखों की स्थिति पर ये बयान दिया कि लड़ाई इस बात को लेकर है कि क्या सिखों को भारत में पगड़ी पहनने, कड़ा पहनने या गुरुद्वारा जाने की इजाजत मिलेगी. यह मुद्दा सिर्फ सिखों का नहीं है, बल्कि सभी धर्मों का है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने राहुल से भारत में भी यही बात कहने की चुनौती दी है.

हिम्मत है तो भारत में कहें ऐसी बात 

न्यूज़ एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए आरपी सिंह ने कहा कि दिल्ली में 3000 सिखों का नरसंहार हुआ था, उनकी पगड़ियां उतरवाई गईं, उनके बाल काटे गए और दाढ़ी भी मुंडवाई गई. उन्होंने राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि वह यह नहीं बताते कि यह सब कांग्रेस के शासन में हुआ. सिंह ने राहुल गांधी को चुनौती दी कि वह सिखों के बारे में अपनी बात भारत में दोहराएं, वह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे और उन्हें अदालत में खींचेंगे.


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement