Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka MUDA Case: राज्यपाल के खिलाफ कांग्रेस का प्रोटेस्ट आज, CM Siddaramaiah ने क्यों बुलाई विधायक दल की मीटिंग

मुडा केस में कर्नाटक के सीएम सिद्धरमैया पर आरोप लगाए गए हैं कि उनकी पत्नी पार्वती को मुआवजे के रूप में ज्यादा कीमत वाली जमीन आवंटित की गई है. इस मामले को लेकर सूबे के राज्यपाल ने एक दिन पहले ही मुकदमे की मंजूरी दी है.

Latest News
Karnataka MUDA Case: राज्यपाल के खिलाफ कांग्रेस का प्रोटेस्ट आज, CM Siddaramaiah ने क्यों बुलाई विधायक दल की मीटिंग

siddaramaiah government

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कर्नाटक में पिछले कुछ दिनों से सियासी घमासान अपने चरम पर है. राज्य की विपक्षी पार्टी बीजेपी की तरफ से मैसूरु शहरी विकास प्राधिकरण (MUDA) केस को लेकर राज्य के सीएम सिद्धरमैया को लगातार घेरा जा रहा है. इस मामले को देखते हुए सीएम सिद्धरमैया की तरफ से 22 अगस्त को कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग रखी गई है. साथ ही कांग्रेस पार्टी ने आज राज्यपाल के खिलाफ राज्य स्तर पर प्रोटेस्ट करने का निर्णय लिया है.


ये भी पढ़ें: Champai Soren के आरोपों पर बोले CM Hemant Soren, 'पैसा ऐसी चीज है कि...'


 

क्यों हो रहे हैं प्रोटेस्ट?
आपको बताते चलें कि MUDA केस को लेकर कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने सीएम के खिलाफ मुकदमा चलाने की मंजूरी दी थी. इसके बाद से कांग्रेस ने राज्यपाल के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. इसी कड़ी में 19 अगस्त यानी आज प्रदर्शन किए जा रहे हैं.

सीएम सिद्धरमैया तय करेंगे आगे की रणनीति
मुडा केस में कर्नाटक के सीएम सिद्धरमैया पर आरोप लगाए गए हैं कि उनकी पत्नी पार्वती को मुआवजे के रूप में ज्यादा कीमत वाली जमीन आवंटित की गई है. इस मामले को लेकर सूबे के राज्यपाल ने एक दिन पहले ही मुकदमे की मंजूरी दी है. मुकदमा चलाने की मंजूरी के बाद सीएम सिद्धरमैया की तरफ से एक बयान जारी किया गया है. उन्होंने कहा है कि 'कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग राज्य विधानसभा सम्मेलन परिसर में की जाएगी.' साथ ही वो कांग्रेस विधायकों के सामने सभी तथ्यों को रखेंगे, और कानूनी और सियासी तौर पर इस मुद्दे को लेकर संघर्ष करने की रणनीति तय करेंगे.


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement