Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ED के सामने Rahul Gandhi की पेशी पर कांग्रेस करेगी शक्ति प्रदर्शन, वरिष्ठ नेताओं को मिला आदेश

Rahul Gandhi और सोनिया गांधी को नेशनल हेराल्ड केस में ईडी ने नोटिस भेजा है. राहुल 13 जून को जांच एजेंसी के सामने पेश हो सकते हैं.

ED के सामने Rahul Gandhi की पेशी पर कांग्रेस करेगी शक्ति प्रदर्शन, वरिष्ठ नेताओं को मिला आदेश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नेशनल हेराल्ड केस देश के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार यानी गांधी परिवार के लिए मुसीबत बना हुआ है.प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नोटिस भेजा है. ऐसे में कोरोना संक्रमण के चलते सोनिया अभी ईडी के सामने पेश नहीं होंगी. वहीं राहुल की पेशी 13 जून को होगी और राहुल की इसी पेशी के दिन को कांग्रेस एक बड़े शक्ति प्रदर्शन के तौर पर भुनाने की कोशिश कर रही है. 

दरअसल, सू्त्रों के मुताबिक कांग्रेस 13 जून को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने राहुल गांधी की पेशी के दौरान बड़े स्तर पर शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में है. पार्टी ने अपने सभी सांसदों को 13 जून के दिन दिल्ली में मौजूद रहने को कहा है. जानकारी के मुताबिक पेशी से पहले गुरुवार को पार्टी महासचिवों, प्रभारियों और प्रदेश कांग्रेस समितियों के अध्यक्षों की वर्चुअली बैठक भी बुलाई है जिसमें राहुल गांधी और सोनिया गांधी की ईडी के समक्ष पेशी के संदर्भ में चर्चा हो सकती है.

Nupur Sharma के बहाने इमरान खान ने उगला जहर, 'भारतीय प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करें'  

कांग्रेस ने की है बड़ी प्लानिंग

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार शाम पार्टी महासचिवों, प्रभारियों और प्रदेश अध्यक्षों की ऑनलाइन बैठक बुलाई गई है जिसमें ईडी से जुड़े मामले और संगठन से जुड़े कुछ अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है. गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने सांसदों से भी कहा है कि वे 13 जून की सुबह दिल्ली में मौजूद रहें.

Sidhu Moose Wala केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, बताया हत्या के मास्टरमाइंड का नाम

सोनिया गांधी की भी होनी है पेशी

आपको बता दें कि ईडी ने 'नेशनल हेराल्ड' से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सोनिया गांधी को 8 जून को पेश होने के लिए नोटिस दिया था हालांकि कांग्रेस अध्यक्षा ने पेश होने के लिए और समय मांगा है, क्योंकि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और अब तक स्वस्थ नहीं हुई हैं. इस बीच Rahul Gandhi की पेशी 13 जून को होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement