Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर में घुसकर पति के सामने पत्नी का गैंगरेप, कुछ देर बाद दंपति ने जहर खाकर दे दी जान

UP Crime News: गैंगरेप के बाद पीड़ित महिला ने अपने पति के साथ जहर खाकर जान दे दी. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घर में घुसकर पति के सामने पत्नी का गैंगरेप, कुछ देर बाद दंपति ने जहर खाकर दे दी जान

Gangrape in basti news hindi today 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां आरोपियों ने पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी घर से फरार हो गए. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना बस्ती जिले के रुधौली गांव का है. जहां 21 सितंबर को एक दंपति के जहर खा लेने का मामला सामने आया. आसपास के लोगों को घटना का पता चला तो हुआ दंपति को लेकर अस्पताल पहुंचे, वहां से उन्हें बस्ती अस्पताल रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान ही पति की मौत हो गई जबकि महिला को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजा गया. शुक्रवार को इलाज के दौरान महिला की भी जान चली गई. 

यह भी पढ़ें- 'INDIA गठबंधन के नेता नीतीश को बनाएंगे PM फेस,' जानिए किसने कहा ऐसा

परिवारवालों ने लगाए ऐसे आरोप

दंपति की मौत के बाद परिवारवालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. परिवार वालों ने आरोप लगाया कि भी सॉरी 21 सितंबर की रात उनके घर में दो लोगों ने महिला के साथ उसके पति के सामने गैंगरेप किया. इसी से आहत होकर दंपति ने आत्महत्या कर ली. कथित तौर पर बच्चों ने अपने माता-पिता का एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया है, जिसमें वह इस घटना का जिक्र करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान को घातक सबमरीन दे रहा चीन, भारत की बढ़ी टेंशन, कैसे निपटेगी नौसेना?

आरोपियों से की जा रही है पूछताछ

बस्ती एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने कहा मामले की जांच की गई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों पर आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने बताया कि मृतक दंपति के बच्चों ने पुलिस को बताया कि जब वह शुक्रवार को सुबह स्कूल जाने के लिए तैयार हो रहे थे तो उनके माता-पिता ने उन्हें बताया था कि उन्होंने जहर खा लिया है और वह अब जिंदा नहीं बचेंगे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि दंपति के तीन बच्चे हैं. 8 और 6 साल के दो बेटे और 1 साल की एक बेटी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement