Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'PM तीसरी बार बने Modi तो मुंडवा लूंगा सिर', AAP नेता के बयान पर BJP नेता ने भिजवाई कैंची

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और नई दिल्ली लोकसभा सीट से 'आप' उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने एग्जिट पोल्स को गलत ठहरा दिया है. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के तीसरी बार पीएम बनने पर अपना सिर मुंडवाने का दावा किया है.

Latest News
'PM तीसरी बार बने Modi तो मुंडवा लूंगा सिर', AAP नेता के बयान पर BJP नेता ने भिजवाई कैं��ची
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के लिए वोटिंग पूरी होने के बाद शनिवार को आए तमाम एग्जिट पोल्स (Exit Polls 2024) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार सत्ता में बने रहने का अनुमान लगाया गया है. एग्जिट पोल्स में एडीए को बढ़त मिलती हुई दिखाई दे रही है. लोकिन, आम आदमी पार्टी के नेता और नई दिल्ली लोकसभा सीट से ‘आप’ उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने इन सभी एग्जिट पोल्स को गलत ठहरा दिया है. उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में एक पोस्ट कर कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे. इस पर बीजेपी नेती ने कैंची भिजवाने की बात कही है. 

मोदी बने पीएम तो मुंडवा लूंगा सिर
आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, "मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा अगर मिस्टर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने. मेरे शब्दों को लिख कर रख लो!"

 

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में इंडिया गठबंधन सभी सात सीटों पर जीत हासिल करेगा. उन्होंने आगे कहा, "मोदी जी का डर एग्जिट पोलों को उन्हें हारते हुए दिखाने की अनुमति नहीं देता है. इसलिए हम सभी को चार जून को आने वाले नतीजों की प्रतीक्षा करनी होगी. जनता ने बीजेपी के खिलाफ भारी वोट किया है."  


ये भी पढ़ें-Arvind Kejriwal 21 दिन बाद वापस जाएंगे तिहाड़ जेल, जानें से पहले AAP नेताओं के साथ की अहम बैठक


BJP नेता ने भिजवाई कैंची 
सोमनाथ भारती की सिर मुंडवाने वाले दावे पर बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा ने तंज कसते हुए अमेजन से कैंची भिजवाने का पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, ‘मेरे प्रिय मित्र सोमनाथ भारती ने कहा है कि अगर मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो वे अपना सिर मुंडवा लेंगे. मैं इस महान कार्य में अपना योगदान देना चाहता हूं. कृपया यह काम पूरा करें और वीडियो अपलोड करें.’

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement