Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi News: सीएम Atishi के आदेश पर अब सड़क पर दिल्ली सरकार, जानें पूरा मामला 

Delhi News CM Atishi Order: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी के नए आदेश के बाद से दिल्ली सरकार के मंत्री सोमवार से सड़कों पर नजर आएंगे. खुद सीएम भी विकास कार्यों की निगरानी करेंगी. 

Latest News
Delhi News: सीएम Atishi के आदेश पर अब सड़क पर दिल्ली सरकार, जानें पूरा मामला 

सीएम आतिशी ने दिया नया आदेश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) अगले साल फरवरी में हैं, लेकिन मुख्यमंत्री का पद संभालते ही आतिशी (Atishi) पूरे एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. मुख्यमंत्री ने दिल्ली की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए खास निर्देश जारी किया है. सोमवार को दिल्ली सरकार के मंत्री अलग-अलग इलाके में बन रही सड़कों का निरीक्षण करेंगे. इसके लिए हर मंत्रियों को विशेष क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी गई है. खुद सीएम भी सड़क पर उतरकर विकास कार्यों की निगरानी करेंगी.


यह भी पढ़ें: 2024: चुनाव से पहले हुआ फेर-बदल, AAP के फरीदाबाद उम्मीदवार ने थामा BJP का हाथ


1400 किमी. की सड़क का किया जाएगा निरीक्षण 
मुख्यमंत्री आतिशी ने बताया कि सोमवार को सुबह 6 बजे से दिल्ली की सड़कों के निरीक्षण का काम शुरू होगा. इसके लिए सरकार के सभी मंत्री, विधायक और अधिकारी खुद सड़कों पर उतरेंगे और सड़कों की स्थिति और मरम्मत कार्यों का जायजा लेंगे. सभी मंत्रियों को एक सप्ताह में PWD की 1400 किलोमीटर की सड़क पर एक-एक मीटर के निरीक्षण का निर्देश दिया गया है. निरीक्षण के बाद PWD को इन सड़कों को तय समय में गड्ढों से मुक्त करने का लक्ष् भी दिया गया है.

Arvind Kejriwal की चिट्ठी के बाद एक्शन 
दिल्ली की सड़कों को दीपावली तक गड्ढा मुक्त करने का लक्ष्य मुख्यमंत्री ने दिया है. बता दें कि पिछले दिनों पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दिल्ली की सड़कों की मरम्मत का अनुरोध किया था. पत्र में उन्होंने लिखा था कि दिवाली के त्योहार  से पहले यह मरम्मत का काम पूरा हो जाए, तो आम लोगों को सुविधा रहेगी. इसके बाद मुख्यमंत्री ने मंत्रियों और विधायकों के साथ ही आला अधिकारियों को भी बैठक के लिए बुलाया था. 


यह भी पढ़ें: MP News: मध्य प्रदेश के मैहर में बस-ट्रक की भीषण टक्कर में 9 की मौत, 24 घायल  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement