Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: दिल्ली के फाइव स्टार होटल में महिला के साथ रेप, एक साल बाद दर्ज हुआ केस

दिल्ली से एक बार फिर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Latest News
Delhi Crime News: दिल्ली के फाइव स्टार होटल में महिला के साथ रेप, एक साल बाद दर्ज हुआ केस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई कनून बने हैं, लेकिन इसके बाद भी आए दिन रेप के मामले सामने आते रहते हैं. दिन ब दिन महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. राजधानी दिल्ली से एक मामला सामने आया है जहां महिला के साथ फाइव स्टार होटल में दुष्कर्म हुआ. महिला ने मामले पर एफआईआर दर्ज करवाई है. आपको बते दें कि ये मामला एक साल पुराना है. 
 
एक साल बाद दर्ज कराई एफआईआर 
महिला ने दक्षिणी दिल्ली के रहने वाले अमित नाम के युवक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. बताया गया कि मामला करीब एक साल पुराना है, लेकिन एफआईआर 3 अक्टूबर को दर्ज काई गई. महिला ने अपनी लिखित शिकायत में लिखा है कि पिछले साल उसके पति की मौत हो गई थी. जिसके बाद इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती अमित नाम के युवक से हुई थी. आदमी साउथ दिल्ली का ही रहने वाला है. 


ये भी पढ़ें-लव मैरिज के 11वें दिन ही गर्दन पर मारी गोली, हॉस्पिटल में बहू ने किया सनसनीखेज खुलासा, जानें पूरा मामला  


महिला ने बताया कि पिछले साल दिसंबर को अमित ने उसे फाइव स्टार होटल बुलाया था और उसके साथ रेप किया. पीड़िता की शिकायत पर 3 अक्टूबर को पुलिस ने मामला दर्ज  कर जांच शुरू कर दी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement