Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Excise Policy Case: तिहाड़ जेल में बंद BRS नेता के कविता की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती कराया गया 

K. Kavitha Health: दिल्ली शराब नीति मामले में जेल में बंद बीआरएस नेता के. कविता को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें तेज बुखार है. 

Latest News
Delhi Excise Policy Case: तिहाड़ जेल में बंद BRS नेता के कविता की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती कराया गया 

K Kavitha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तिहाड़ जेल में बंद बीआरएस नेता के कविता (K Kavitha) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मंगलवार को दिल्ली के डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिल्ली शराब नीति में आरोपी बीआरएस लीडर को इस साल 15 मार्च को अरेस्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को जेल में उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी, जिसके बाद उन्हें जेल प्रशासन ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, बीआरएस नेता को तेज बुखार और कुछ दूसरी परेशानी है. 

100 करोड़ का रिश्वत लेने का है आरोप 
तेलंगाना के पूर्व सीएम के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई ने मनी लॉन्ड्रिंग और रिश्वत लेने के मामले में आरोपी बनाया है. बीआरएस नेता पर 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की शराब नीति में हुए कथित तौर पर मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल होने का आरोप है. कविता पर आरोप है कि शराब नीति तैयार करने के लिए उन्हें 100 करोड़ की रिश्वत दी गई थी. 


यह भी पढ़ें: स्ट्रैटेजी, पैटर्न और नया मॉड्यूल... आखिर आतंकी हमलों का नया ठिकाना क्यों बना जम्मू?


इसी मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी जेल में बंद हैं. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में के कविता को पहले प्रवर्तन निदेशालय ने अरेस्ट किया था जिसके एक महीने बाद उन्हें सीबीआई ने भी अरेस्ट किया है. 

कविता के सहयोगी से भी हुई है पूछताछ 
100 करोड़ की रिश्वत और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीबीआई ने जेल में कई बार के कविता से पूछताछ की है. इस केस में सह-आरोपी बुची बाबू को लोकर भी उनसे पूछताछ की गई है. सीबीआई का दावा है कि दोनों के बीच वॉट्सऐप पर लंबी चैट की थी. इसी महीने कविता ने दिल्ली की एक अदालत में डिफॉल्ट जमानत के लिए कोर्ट से अपील की है.


यह भी पढ़ें: विवादित ट्रेनी IAS Puja Khedkar पर एक्शन, ट्रेनिंग प्रोग्राम से बुलाया गया वापस   


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement